101+best WhatsApp status || best WhatsApp status Hindi



101+best WhatsApp status, जो आपके मूड या आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है।  यदि आप इंटरनेट पर अद्वितीय और सर्वश्रेष्ठ WhatsApp status की तलाश कर रहे हैं, तो, यह आपके लिए सबसे अच्छी जगह है, जहां आप अंग्रेजी, हिंदी आदि में WhatsApp status पा सकते हैं।, जो भी हो, आपकी मनोदशा या आपकी प्राथमिकता, आप कर सकते हैं।  व्हाट्सएप स्टेटस खोजें जो आपको सूट करता है।  जैसा कि हमने पहले ही व्हाट्सएप और लव best WhatsApp status के लिए एटिट्यूड स्टेटस को शामिल कर लिया है।  ।


101+best WhatsApp status || best WhatsApp status Hindi
101 Best WhatsApp status


 101 सर्वश्रेष्ठ WhatsApp स्थिति कभी


 1) जब आपके दिमाग में कुछ गंदा आता है तो मुस्कुराते हैं।


 2) सबसे महत्वपूर्ण राय वह है जो आपके पास है।


 3) खुश हो जाओ, कल एक बेहतर दिन होगा, बस विश्वास करो!


 4) यहां तक ​​कि जीवन के कुछ महान लोगों ने भी कुछ नहीं के रूप में शुरू किया।


 5) जब तक यह किसी और के साथ हो रहा है सब कुछ अजीब है।


 6) हम सभी के पास वह व्यक्ति है जो हमारे दिन को "हाय" कहने के बाद हमारे दिन को इतना बेहतर बनाता है


 7) मुस्कुराओ, एक वक्र जो बहुत सारी चीजों को सीधे सेट कर सकता है।


 ) एक क्लासिक पुस्तक एक ऐसी पुस्तक है जिसकी लोग प्रशंसा करते हैं, लेकिन पढ़ते नहीं हैं।


 9) You`ll कभी भी परफेक्ट नहीं होंगे।  लेकिन आप हमेशा अद्वितीय रहेंगे।


 10) भले ही हम एक दूसरे पर चिल्लाए, फिर भी यह जानकर अच्छा लगा कि उन्होंने परवाह की।


 11) पूरा करने के लिए, केवल सपना ही नहीं, बल्कि विश्वास भी करना चाहिए


 12) मेरे नियंत्रण में परिस्थितियों के कारण, कल रद्द कर दिया जाएगा।


 पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें — 100+ WhatsApp status & hindi shayari jokes sms


 13) राक्षस असली हैं।  भूत भी असली होते हैं।  वे हमारे अंदर रहते हैं, और कभी-कभी वे जीत जाते हैं।


 14) अजीब पल जब आप अपने कंबल ऊपर खींचते हैं और अपने आप को लानत चेहरे में पंच करते हैं।


 15) सबसे सकारात्मक पुरुष सबसे विश्वसनीय हैं।


 16) प्यार करना और प्यार करना अस्तित्व की महान खुशी है।


 17) मेमोरी भ्रामक है क्योंकि यह आज की घटनाओं से रंगीन है।


 18) मैं उन सभी का एक हिस्सा हूं जो मुझे मिले हैं।


 19) गलतियाँ करने से न डरें।


 20) जीवन एक साइकिल की सवारी की तरह है, अपना संतुलन बनाए रखने के लिए आपको चलते रहना चाहिए।


 21) आज मैंने बहुत सारी कैलोरी जलाने का फैसला किया इसलिए मैंने एक मोटा बच्चा आग लगा दिया।


 22) धूप की बस की सवारी करने के लिए आपको एक प्रमाणित हेलमेट होना चाहिए, जिसमें खिड़की की जाली हो।


 23) वे नहीं जानते कि हम जानते हैं कि वे जानते हैं कि हम जानते हैं।


 पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें -hindi shayari jokes sms


 24) अगर आप पागल हैं तो "लाइक" दबाएं।


 २५) मूर्ख होना अपना ही प्रतिफल है।


 26) स्ट्रॉबेरी शैम्पू का स्वाद उतना अच्छा नहीं होता जितना इसकी खुशबू आती है।


 27) मैं कहता हूं कि ड्रग्स नहीं, लेकिन वे नहीं सुनते।


 28) मैं आपको नहीं बता सकता कि मैं कितना आभारी हूं, मैं नमी से भरा हुआ हूं।


 29) मुझे पागल मत कहो।  मैं "मानसिक रूप से प्रफुल्लित" शब्द को बहुत पसंद करता हूं।


 30) आठ अक्षर, तीन शब्द, एक पछतावा।  मुझे आप की याद आती है।


 पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें - — 200+ swag captions for boys and girls in Hindi and English


 31) संबंध गज की बिक्री की तरह होते हैं, वे सौ फीट दूर से वास्तव में मज़ेदार लगते हैं, लेकिन तब आपको एहसास होता है कि बकवास की बस आपको जरूरत नहीं है।


 32) या तो आप अपने दृष्टिकोण को नियंत्रित करते हैं या यह आपको नियंत्रित करता है ।।


 33) LIFE एक दिया गया है।  लिविंग वैकल्पिक है।  जब आप पहले से ही CAPTAIN हैं तो डॉन `टी एक यात्री हो।


 34) प्यार एक गीत की तरह है।  चाहे अच्छा हो या बुरा, यह आपके सिर में फंस जाता है।


 35) भगवान ने मुझे बनाया है ... अब मैं खुद को बना रहा हूं ...


 36) कभी-कभी लोगों को मुस्कुराहट से भरे दिल के लिए जगह बनाने के लिए, अपने सारे आँसू रोने पड़ते हैं।


 37) यदि आप सपने को बड़ा नहीं मानते हैं, तो सपने देखने का कोई फायदा नहीं है।  यदि आपको विश्वास नहीं है, तो विश्वास करने लायक कुछ भी नहीं है।


 38) लोग आपको चोट पहुँचाने वाले हैं, लेकिन यह आपका निर्णय है जिसे दूसरा मौका मिलता है।


 39) पुरुष पार्किंग स्पॉट की तरह हैं, अच्छे लोगों को लिया जाता है और मुफ्त वाले विकलांग हैं।


 40) मैं "कल शुरू होता है" आहार पर हूं।


 41) ट्विटर पर पोस्ट कर रहा है कि वह अपने व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट को अपडेट कर रहा है।


 42) की कोशिश की, परीक्षण किया, और सही।  और सोचने के लिए मैंने DIFFERENT सोचा।


 43) यदि सूअर उड़ सकते थे तो जमीन पर कोई आदमी नहीं होता था।


 44) एक महान व्यक्तित्व हमेशा आपको किसी ऐसे व्यक्ति की तुलना में अधिक आकर्षक बना देगा, जिसके पास केवल एक महान चेहरा है।


 45) अगर आपसे प्यार करना गलत है, तो मेरा दिल सिर्फ मुझे सही नहीं लगेगा।


 46) हँसी दो लोगों के बीच की निकटतम दूरी है।


 47) प्यार का सबसे अच्छा सबूत विश्वास है।


 48) यह आपका जीवन है और इसका अंत एक समय में एक मिनट है।


 49) जीवन को पूर्णता से जियो।


 50) खुशी एक लक्ष्य नहीं है, बल्कि जीवन का एक तरीका है।


 51) आप वास्तव में मानते हैं कि आप मरना चाहते हैं ... लेकिन वास्तव में, आप बचाना चाहते हैं।


 52) मैं सिर्फ यह जानना चाहता हूं कि कोई मुझे अपना मानता है।


101+best WhatsApp status || best WhatsApp status Hindi
101+best WhatsApp status || best WhatsApp status Hindi 

 ५३) मुझे तुम मेरे बिना जीने की कोशिश करने दो।  अब आपके दिल की धड़कन कहाँ है?  ईकेजी पर फ्लैट लाइन।


 54) संगीत के बारे में एक बात, जब यह हिट होता है, तो आपको कोई दर्द नहीं होता है।


 55) अपने पूर्व प्रेमी और आपके द्वारा साझा की गई यादों के बारे में सोचना बंद करना असंभव लगता है।


 56) मैं रहता हूं और मैं सीखता हूं लेकिन मैं अपनी बारी का इंतजार करता हूं।  मैं हमेशा रन पर रहता हूँ, जलने के लिए वजन उठाता हूँ।


 57) मेरा दिल धड़कता है।  ठंडी गलियों में गूँज।  जहां बुरे सपने और अंधेरे मिलने लगते हैं।


 58) कुछ लोग अपने लोगों की तुलना में दूसरे लोगों के जीवन में अधिक रुचि रखते हैं।


 59) हर बार जब भी मैं आपका नाम अपने फोन पर देखता हूं, मैं मुस्कुराता हूं और मेरा दिल थोड़ा तेज धड़कने लगता है।


 60) चलो सही अपराध है: मैं तुम्हारा दिल चुराता हूँ और तुम मेरा चोरी करते हो।


 61) मैं अपने माथे पर एक चुम्बन देना चाहता हूँ सम्मान का एक चुंबन Thats


 62) कभी-कभी मेरे शब्द, मेरी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकते, लेकिन हनी माय आइज़ इसे बेहतर तरीके से व्यक्त करते हैं।


 63) मैं फिर से फिर से प्यार यू कहना नहीं चाहता, लेकिन मैं सिर्फ यू महसूस करूँगा कि मैं वास्तव में कर रहा हूँ ।।


 64) मेरे दिल में ऐसे कारण हैं जिनकी वजह समझ में नहीं आती है


 65) अपनी लड़की को खुश रखो और वह तुम्हें दिखाएगी कि तुम्हें किसी और चीज की आवश्यकता क्यों नहीं है।


 66) लाइव फ्रीली, लव डीपली, लाफ ट्रूली।


 67) हर लड़की की एक सेल्फी होती है, जिसे वह अपने प्रेमी से भी ज्यादा प्यार करती है


 68) उस लड़की से प्यार करना कोई अपराध नहीं है जो किसी और से प्यार करती है, उसे यू करें जो उस लड़की से प्यार करने की हिम्मत रखता है और यू फिर भी वाना उस लड़की को खुश देखता है


 69) हमारे बीच की दूरी मायने नहीं रखती, क्योंकि अंत में, मुझे पता है कि हम दोनों एक-दूसरे की बाहों में खुश रहेंगे।  सदैव


 70) यदि आप मुझे 4r ले रहे हैं तो मुझे उम्मीद है कि मुझे फ्रम


 71) सच में, डेस्टिनी का पसंदीदा बच्चा


 73) मेरी दीवानगी को रोक दो या मेरा पागलपन, उर स्मार्टनेस को खत्म कर देगा।


 74) ऐसा नहीं है कि आप मुझे अनदेखा कर रहे हैं, यह सिर्फ इतना है कि मैं अपने साथ पर्याप्त समय नहीं बिता सकता हूँ


 75) त्रुटि 440: - दूर रहें या यू को झटका लग सकता है


 76) मुझे अपनी अस्वाभाविकता के कारण जितने भी हेटर्स हैं, उनकी गणना के लिए कैलकुलेटर की आवश्यकता नहीं है


 77) बिना शर्त प्यार में कभी कोई शर्त नहीं होनी चाहिए


 78) खुशी एक अनिवार्य आदत है, एक खोज नहीं।


 79) उस लड़की की प्रतीक्षा है, जो मेरी यादृच्छिक स्थिति को उसके द्वारा और उसके लिए एक विशेष स्थिति में बदल देगी


 80) जब मैं सोचने के लिए बहुत आलसी हो जाता हूं, तो मुझे "मैं नहीं जानता" कहता हूं।


 81) मेरी स्थिति को मत पढ़ो; यदि आपके पास संवेदना नहीं है =)


 82) मैं लोगों का मनोरंजन करने के लिए पैदा नहीं हुआ था।


 83) मैं कोई आलसी नहीं हूं, बस चीजों को करने के अलग-अलग तरीके हैं।


 84) खुशी लगभग हर भारतीय के लिए GOA बन रही है


 85) मैं कोई प्रतिभावान नहीं हूँ .. इसका सिर्फ इतना है कि मैं अभिनव हूं


 86) शांत रहें और मेरा नंबर व्हाट्सएप पर उपलब्ध है


 87) यदि व्हाट्सएप पर मेरा) अंतिम बार देखा गया ’24 घंटे पहले अधिक अस्वीकृत है।  कृपया एक गुम शिकायत दर्ज करें।


 88) कभी-कभी, काश मैं लोगों पर म्यूट बटन दबा सकता था।


 89) सामाजिक नेटवर्किंग जीवन में प्रसिद्ध लेकिन व्यक्तिगत जीवन में अकेले


 90) कुछ लोग बहुत अधिक संवेदनहीन और बेकार स्थिति पोस्ट करते हैं कि एक स्थिति पुलिस होनी चाहिए


 91) मैं अकेला हूं क्योंकि कोई भी मुझे नहीं मानता जब मैं कहता हूं कि मैं अकेला हूं।


 92) आई एम स्वीटस्ट पर्सन यू एवर हैड, लेकिन आई कैन बी द बेस्ट बिटर यू एवर एवन ज्ञात।


 93) आप पढ़ रहे हैं सबसे निरर्थक स्थिति कभी!


 94) मैं अकेला हूँ क्योंकि भगवान मेरे लिए सबसे अच्छी प्रेम कहानी लिखने में व्यस्त हैं ...


 95) दिमाग वाली लड़की, रवैये वाली कुतिया और क्लास वाली महिला।


 96) मेरा रवैया हमेशा इस बात पर आधारित होगा कि आप मेरे साथ कैसा व्यवहार करते हैं


 97) जब आप तैयार हों, तब प्यार करें जब आप अकेले हों।


 98) "हाय" एक छोटा, सरल शब्द है, लेकिन यह प्यार कैसे शुरू होता है।


 99) मैं एक चुंबन उधार कर सकते हैं?  मैं वादा करता हूं कि मैं इसे वापस दे दूंगा।


 100) सबसे सुंदर गलतियाँ करना, मेरा है।


 101) आई एम नॉट स्पेशल, आई एम जस्ट लिमिटेड एडिशन 😄