Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020



Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020


Love Status खोज रहे हैं? यदि हाँ, तो आप सही जगह पर हैं।  Best Love Status के हमारे अद्भुत संग्रह ने आपको खुश और साथ ही खुश कर दिया।  प्यार दुनिया का सबसे प्यारा और शानदार एहसास है।  कोई भी भावनाओं को समझा नहीं सकता है जब वह प्यार में है। आपको शब्द या प्रेम का दर्जा देता है जिसके द्वारा आप अपनी भावनाओं और विचारों को व्यक्त कर सकते हैं। 

आजकल लोग अपनेWhatsapp Status को किसी विशेष या पूरी दुनिया के प्रति अपनी प्रेम भावनाओं को दर्शाने के लिए सेट करना चाहते हैं।  सर्वश्रेष्ठ प्रेम स्थिति और उद्धरण की हमारी सूची आपको उचित पंक्तियों, उद्धरणों को खोजने में मदद करती है, जिन्हें आप अपने प्रियजनों के साथ साझा कर सकते हैं और उन्हें विशेष महसूस कर सकते हैं।  तो, अब अपना समय बर्बाद मत करो, यहाँ best love status का जायज़ा लो।

 

🌹 Cute love status hindi 🌹


जब दिल भर जाता है, तो दिमाग एक काम नहीं कर सकता है !!  ❤ ❤


Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status Images 2020

मैं इनकार नहीं करता कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं।  न ही मैं मानता।  😛


मैं समय के अंत तक आपको हमेशा के लिए प्यार करूंगा!  कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या करते हैं!  क्योंकि तुम हमेशा के लिए मेरे हो!  और कुछ भी नहीं तुम मेरे स्टॉप से ​​प्यार करोगे 


अपने समय और ऊर्जा को किसी ऐसे व्यक्ति पर रखें जो आपके जीवन में धूप जोड़ देगा।  गलत पर बर्बाद करने के लिए जीवन बहुत छोटा है।

 


मेरी ज़िंदगी में आने के लिए धन्यवाद।  मुझे इस प्यार को महसूस करने के लिए जो मुझे आपके लिए करना है।  क्योंकि हर कोई उतना भाग्यशाली नहीं है जितना मैं हूँ ... तुमसे प्यार करने के लिए!  🙂


🌹 Cute love status hindi 🌹


आप उन खूबसूरत चीजों में से एक हैं, जो मेरे जीवन में घटित हुईं और मेरे जीवन को सार्थक बनाया 


Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status Images 2020

मैं तुमसे हमेशा प्यार करूंगा।  इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या होऊंगा।  दूरी हमें अलग नहीं ले जा सकती है - यह हमें करीब लाएगा।  सच्चा प्रेम प्रतीक्षा करता है और कभी समर्पण नहीं करता ... love


आप सबसे अद्भुत, अद्भुत, शानदार, स्मार्ट, आकर्षक, चमकदार ...


💖 Love Status 2020 💖


हर दोस्ती प्यार में बदल जाती है लेकिन हर प्यार दोस्ती से शुरू होता है।


Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status Images 2020


मैं हमेशा ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हमें एक पवित्र गाँठ में बाँध लें ताकि हम हर पल साथ बिताएँ।


अच्छे प्यार तब है जब वह नॉन स्टॉप बात करती है और आप अभी भी उसे सुनने में दिलचस्पी रखते हैं।


Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status Images 2020

🌹 Love quotes🌹

हुत ज्यादा प्यार मत करो, बहुत ज्यादा परवाह मत करो, बहुत ज्यादा भरोसा मत करो;  क्योंकि वह भी आपको बहुत ज्यादा नुकसान पहुंचा सकता है ।।


मुझे नहीं पता कि मैं आपको पसंद करता हूं या आपसे प्यार करता हूं, आप चाहते हैं या आपको जरूरत है, मुझे पता है कि मैं उस भावना से प्यार करता हूं जब मैं आपके पास होता हूं।


अगर आप बदले में कुछ की उम्मीद करते हैं, तो इसे प्यार नहीं, व्यापार कहा जाता है।

 

Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status Images 2020


अधिक सर्वश्रेष्ठ Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020 


मैं peøple से नफरत नहीं करता हूं, मैं सिर्फ मेरे पास हूं, फिर भी मैं हूं

 


अनिद्रा एक आशीर्वाद हो सकता है अगर आपके पास कोई बात करने के लिए है, पूरी रात ।।


आप दुनिया के लिए कोई हो सकते हैं लेकिन आप किसी के लिए दुनिया हैं।  ♥ 🙂

 


Best love quotes for whatsapp and fb


मुझे अपना रास्ता दिखाने के लिए एक जलते हुए सूरज और शीतलन चंद्रमा की आवश्यकता नहीं है।  बस जब भी तुम मुझे पकड़ना चाहते हो तो तुम मुझे पकड़ लो।


Butहर कोई सोचता है कि प्यार दर्द देता है .. लेकिन प्यार कभी दर्द नहीं देता है .. अस्वीकृति दर्द करती है ... अकेलापन दर्द होता है .. प्यार एकमात्र एहसास है जो सभी दर्द को कवर करता है ...

 

प्यार में एक-दूसरे को टकटकी लगाए देखना नहीं है, बल्कि एक ही दिशा में एक साथ देखना है।


शहद से प्यार करते हैं ... लोग पैसे से प्यार करते हैं ... लेकिन मैं तुमसे प्यार करता हूँ


💓प्रिसिओलॉजी कहती है, आप किसी से प्यार करते हैं, जब आप चाहते हैं कि आप उन्हें खुश रखें, भले ही वह आपके साथ न हो


Love Status in Hindi & Best Love Shayari


अगर कोई आपको दूसरा मौका देता है, तो फिर से उसी व्यक्ति के रूप में इसे बर्बाद न करने का प्रयास करें।


 प्यार + भरोसा + ईमानदारी = लंबा रिश्ता 🙃


कभी-कभी हम किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में सोचने के लिए बहुत अधिक समय बर्बाद करते हैं जो हमारे बारे में दूसरे time के लिए नहीं सोचता☺


कभी-कभी जब मैं आपकी ओर देखता हूं, तो मैं बहुत ज्यादा नहीं बोल पाता हूं, मेरा दिमाग मेरे दिल से ज्यादा सोचता है ...।


💚Love status in hindi for girlfriend💚


मैंने प्यार से चिपके रहने का फैसला किया है क्योंकि नफरत को सहन करना बहुत बड़ा है।


Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status Images 2020


 हर पल जियो, हर दिन हंसो, शब्दों से परे प्यार करो…



प्रेम सातवीं इंद्रिय है जो अन्य सभी 6 इंद्रियों को नष्ट कर देता है।



 Best Love Status for girlfriend :


अगर मैं एक पेड़ होता, तो मेरे पास इंसान से प्यार करने का कोई कारण नहीं होता।  ❤❤❤


प्यार एक सही एहसास है जो दो अपूर्ण लोगों को एक दूसरे के लिए परिपूर्ण बनाता है।


प्यार + भरोसा + ईमानदारी = जीवन भर का रिश्ता esty



प्यार एक ऐसी भाषा है जो सभी के द्वारा बोली जाती है लेकिन दिल से ही समझी जाती है …… .. by



Best love quotes for whatsapp and fb


यदि आप एक ही समय में 2 लोगों से प्यार करते हैं, तो दूसरा चुनें क्योंकि यदि आप वास्तव में पहले से प्यार करते हैं तो आप दूसरे में नहीं पड़ेंगे


ईमानदारी से, मैं भविष्य के लिए उत्साहित हूं।  मुझे पता है कि मैं महान होने जा रहा हूं और महान चीजें कर रहा हूं।


जब तक हम सोते हैं तब तक आपके साथ घूमना सबसे अच्छा एहसास है।


 प्यार में मत गिरो, हर रोज प्यार में वृद्धि।


प्यार एक सपने की तरह है जब इसका सिर्फ मैं और तुम 🕴🕴


💖 Love status in hindi 💖

 जब शब्द विफल हो जाते हैं, तो आँसू बोलते हैं।


Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status Images 2020

 Live♀, Laugh☺, प्यार ♥


 मैं आपके बिना खुद को नहीं देख सकता


जब यह नया होता है तब प्यार प्यारा होता है, लेकिन जब यह चलता है तो प्यार सबसे खूबसूरत होता है।

 

Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status Images 2020

प्यार तब होता है जब आप पहली बार अपने बच्चे को अपने अंदर महसूस करते हैं।


 Best Love Status Check this list:


आपके छोटे हाथों ने मेरे दिल को उस पल चुरा लिया जो मैंने आपको देखा था।  मैं तुमसे प्यार करता हूं बेटे


हमारी छोटी लड़की के पास छोटी उंगलियां हो सकती हैं लेकिन डैडी उनके चारों ओर लिपटे हुए हैं।


सभी शिशुओं को उपहार दिया जाता है, जो केवल अलिखित और प्यार करने के लिए इंतजार कर रहे हैं।


एक छोटे से चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ जागना मेरे दिल को पिघला देता है


Best love quotes for whatsapp and fb


मैं तुम्हें सब कुछ के साथ प्यार करता हूँ मेरे पास बेब है, आप अद्भुत हैं और यह नहीं जानते कि आपके बिना आईडी क्या है!


अभी यह कठिन है, हम दोनों जानते हैं कि  हालाँकि, हम इसे इसके माध्यम से बना सकते हैं।  यू + मी, बेब!


मैं तुमसे बेहतर किसी की कामना नहीं कर सकता, तुम मेरी दुनिया हो, मेरी हर चीज हो।  मैं तुमसे प्यार करता हूँ


जब आप मुझे पाठ करते हैं तो मेरा दिन तुरंत बेहतर हो जाता है।  इससे मुझे पता चल जाता है कि आप मुझे चाहते हैं।


🌹 Cute love status hindi 🌹

मुझे खाना और सोना पसंद है।  अगर मैं आपको रात भर अपना भोजन या पाठ देता हूं, तो आप मेरे लिए विशेष हैं।


अगर कोई आपको प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है।  एक बात सुनिश्चित है कि व्यक्ति पहले से ही आपसे प्रभावित है।


आप किसी से किसी को "चोरी" नहीं कर सकते, वे पहले से ही छोड़ने के लिए तैयार थे, आप सिर्फ बहाना है।


अगर मैं एक स्वर्गदूत हो सकता है, तो मैं उर को हर इच्छा को सच कर दूंगा।  लेकिन केवल मानव, सिर्फ एक लड़का जो हमेशा यू प्यार करेगा ...


सभी प्रेम जो अपने आधार के लिए दोस्ती नहीं करते हैं, रेत पर बनी हवेली की तरह है


हम लड़ते हैं और डांटते हैं, जिसे हम अत्यधिक प्यार करते हैं और सबसे दिलचस्प बात यह है कि हम दूसरों को उसी 2 को करने नहीं देते हैं।


अगर मुझे सांस लेने और तुमसे प्यार करने के बीच चुना जाता, तो मैं अपनी आखिरी सांस चुनता और कहता कि मैं तुमसे प्यार करता हूं


 Best Love Status:


आपकी कही हुई बातें लोग भूल जाएंगे।  लोग भूल जाएंगे कि आपने क्या किया।  लेकिन लोग कभी उस तरह को नहीं भूलेंगे जिस तरह से आपने उन्हें महसूस किया था।


याद रखें कि महान प्रेम और महान उपलब्धियों में महान जोखिम शामिल है


आप कभी नहीं जानते कि आपके पास किसी के साथ कितनी देर है, इसलिए जब तक आप मुझसे प्यार करते हैं, यह कहना न भूलें


💖 लव शायरी  💖

प्यार एक पल में शुरू होता है, समय के साथ बढ़ता है, और अनंत काल तक रहता है।


Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020
Love Status 2020

जीवन में एक ही खुशी है - प्यार करना और प्यार करना

Love Status - Top Best Love Quotes and Status 2020 सर्वश्रेष्ठ प्रेम स्थिति और उद्धरण की हमारी सूची आपको उचित पंक्तियों, उद्धरणों को खोजने में मदद करती है, जिन्हें आप अपने प्रियजनों के साथ साझा कर सकते हैं और उन्हें विशेष महसूस कर सकते हैं।  तो, अब अपना समय बर्बाद मत करो, यहाँ शीर्ष श्रेष्ठ प्रेम स्थिति का जायज़ा लो।