New Mahakal Status in Hindi 2021



 Mahakal Status in Hindi 2021



 शिवजी का एक शक्तिशाली Mahakal Status in Hindi बिल्कुल अनोखा Mahakal Status.




 नमस्कार दोस्तों, आपका हमारे नए पोस्ट में स्वागत है, इस नई पोस्ट में आपको नए महाकाल और ज्ञान मित्रों से भरे Mahakal Status मिलेगा, अगर आप बाबा महाकाल के भक्त हैं तो आप इंटरनेट पर जरूर सर्च करेंगे या सर्च करेंगे।  और हम आगे भी आपके साथ ऐसी स्थिति साझा करते रहेंगे।  अगर आप सभी को मेरी Mahakal Status in Hindi पसंद है, तो मुझे कमेंट करके जरूर बताएं।  और मैं आगे भी आप सभी के लिए Mahakal Status लाता रहूंगा।  दोस्तों, यह एक ऐसी Mahakal Status है, इसे सुनाने से मस्तिष्क रिचार्ज हो जाता है क्योंकि पूरे शरीर में शक्ति आ जाती है, यह मेरी राय है, आप कैसे ओपिनियन हैं, मैं इंतजार करूंगा।



Hindi Mahakal Status 




 खुद को पहचानना हमारा सम्मान नहीं है,


 लोग उनके चेहरे को देखकर बोलते हैं,


 वह महाकाल के भक्त हैं,


 जय श्री महाकाल...




 मैं झुक नहीं सकता


 मैं वीरता का एकमात्र हिस्सा हूं जो अधर्म को जलाता है,


 मैं उसी महाकाल जय शंभो का भक्त हूं,




 यह कलयुग है, यहाँ ताज अच्छाई नहीं बल्कि बुराई है


 लेकिन हम बाबा महाकाल के दीवाने हैं,


 जय महाकाल रुद्राक्ष के दीवाने हैं, ताज के नहीं




 काल भी तुम महाकाल भी,


 तुम भी लोक हो, तुम त्रिलोक भी हो,


 आप भी शिव हैं और आप भी सच्चे हैं।




 समय की चाल उसके भक्तों की ढाल है,


 एक पल में दुनिया को बदलो, यह एक महान दुनिया है




 पता नहीं मैं कौन हूं और कहां जाना चाहता हूं


 महादेव मेरी मंजिल हैं और


 महाकाल की दर मेरी मंजिल है




 जैसे हनुमानजी की छाती में आपको सियापति श्री राम दिखाई देंगे


 सीना चीर के देखो, बाबा महाकाल के दर्शन करोगे




 हम हिंदुगिरी के राजा हैं,


 तलवार हमारी रानी है,


 दादागिरी करता है,


 बाकी महाकाल के कारण है,




 मेरे विचारों की दुनिया बहुत खूबसूरत है


 बस महाकाल से शुरू होती है और महाकाल पर समाप्त होती है


 जय महाकाल




 यह दिल तुमसे यह जानता है,


 मैं तुम्हें कैसे भूल सकता हूं,


 महाकाल मेरे हैं, जय श्री महाकाल कहां हैं




 आकाश में एक महान समय है,


 जलने के बाद, सभी कंकाल है,


 उज्जैन की भस्म आरती में त्रिकाल है,


 यही कारण है कि यह मेरा महान समय है कि मैं अपना सारा समय निपटा दूं।




 हमने खुद को महाकाल के चरणों में रख दिया


 दुनिया हमारी महान आयु है


 अब हर दूसरे महादेव ने इसे बहुत समझा है




 महाकाल महाकाल नाम की चाबी ऐसी है जो हर ताले को खोलती है,


 काम वह सब बन जाएगा


 जय श्री महाकाल ने कहा




 यह एक तारीफ है कि जीवन,


 यह भोले पैर के लिए जगह बनाता है,


 पूरी दुनिया को छोड़कर,


 भोलेजी के नाम के लिए महाकाल पड़ते हैं




 महाकाल से पूछें और देखें


 जिसने भी पूछा है, पाया है कि किसने कितना दर्द झेला है


 जय श्री महाकाल को ऐसी शांति मिली है




 शिव अनादि, अनन्त, सार्वभौमिकता हैं,


 जय बाबा महाकाल जो खुद को जन्म और मृत्यु के बंधन में बांध रहे हैं




 अगर महाकाल आपका आशीर्वाद है, तो एक दिन मुझे भी अपनी जगह मिल जाएगी


 70 लाख की ऑडी कार होगी और


 महाकाल तेरा नाम सामने वाले दर्पण पर होगा




 यदि आप तैरना चाहते हैं, तो समुद्र में स्विमिंग पूल में क्या है,


 प्रेम करना हो तो महाकाल से करो


 इन बेवफा जय श्री महाकाल की गुड मॉर्निंग में क्या रखा है,




 चिलम और चरस के नाम को बदनाम न करें,


 महाकाल ने इस मित्र महादेव को एक इतिहास चुनने के बाद देखा


 जहर पिया हुआ था, गांजा चरस नहीं जय महाकाल




 महाकाल से प्रार्थना करनी है, आपकी भक्ति के बिना, कोई बंद नहीं है ...

 हर जन्म में, आप जैसा शिक्षक या आपको यह जीवन नहीं मिल सकता है।  महाकाल



 जीवन एक तारीफ है ...

 जो महाकाल के चरणों में स्थान बनाता है…

 पूरी दुनिया को छोड़कर।

 राम महाकाल के नाम पर चलते हैं।



 अपने शरीर को इतना मत सजाओ,

 मिट्टी में मिलाना पड़ता है,

 फिर आपको अपनी आत्मा को सजाना होगा क्योंकि उस आत्मा को महाकाल के पास जाना है।



 किसी ने मुझसे कहा तुम इतनी खूबसूरत नहीं हो,

 मैंने कहा महाकाल के भक्त।

 केवल प्रिय लग रहा है ...

 जय महाकाल



 हम केवल एक रिश्ते को जानते हैं, एक दिल एक को ...

 और महाकाल हृदय में मुस्कुरा रहे हैं,


 सभी भ्रम को तोड़ें और अनुग्रह दिखाएं।



 महाकाल को मेरी परेशानी आपसे छिपानी चाहिए

 मैं आपको केवल आपकी भक्ति से जानता हूं, अन्यथा, मेरे पास कोई जगह नहीं है



 महाकाल के भक्तों के साथ खिलवाड़ न करें और पूर्ण महाफिल में दंगा करें,

 वरना मैं गंगा में नंगा और डूबता हूँ ...



 आप पर शिव की छाया,

 अपने शरीर को भाग्य की ओर मोड़ें

 आपने उन्हें अपने जीवन में पा लिया,

 जो कभी किसी को नहीं मिला



 भोलेनाथ तेरे इश्क़ में इत्र और नशा मिलावट है,

 फिर मैं थोड़ा सुगंधित और थोड़ा बहक गया।



 यह कैसे कम हुआ है, हवा में नई सुर्खियाँ आई हैं,

 हवा में फैलने वाली सुगंध

 निश्चित रूप से महादेव ने चिल्हम स्थापित किया है।



 मैं और माई भोलेनाथ दोनों ही बहुत भुलक्कड़ हैं,

 वे मेरे दोष भूल जाते हैं और मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं।



 लोग कहते हैं, किसके बल पर,

 आपने बहुत कुछ कहा है,

 मैंने यह कहा है,

 जिसकी दुनिया हुक्के की ताकत पर चल रही है।



 प्यार के बारे में नहीं जानते लेकिन

 दिल लग गई है महाकाल की



 किसी ने कहा कि हम लोहे के हैं,

 किसी ने कहा कि हम लोहा हैं,

 हम वहां भागे जब हमने कहा कि हम महाकाल के भक्त हैं ...




 गांजा दूध में भांग देव जीवित श्वास और मृत राख चिलम में, बार-बार, हजार बार सोचें






 खुशबू कहीं से आ रही है जहाँ मेरे महाकाल दरबार के लिए भांग और भांग की खिड़की शायद खुली छोड़ दी जाती है ...