Top Love Shayari in Hindi - Love Shayari in 2021



 Top Love Shayari in Hindi - Love Shayari in 2021


वेलकम लवर, Best Love Shayari के नवीनतम पोस्ट के लिए। यदि आप उत्सुकता से हिन्दी में कुछ Latest Love Shayari की तलाश कर रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं।  यहाँ इस पोस्ट में, आप उसके लिए सभी Best Love Shayari या उसके लिए Love Shayari पा सकते हैं।  ये सभी शायरी निश्चित रूप से आपके प्यार को व्यक्त करने में आपकी मदद करेगी, अगर आप किसी और चीज़ की तलाश कर रहे हैं, जैसे Latest Love Quotes, 2021 में Latest Love Quotes या कई और तो आप इस साइट पर अन्य पोस्ट देख सकते हैं, आशा है कि सभी Love Shayari Hindi  , उद्धरण, और Status आपको खुश कर देगी।  कृपया इस पोस्ट को अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ साझा करें।

Love_Shayari_In_Hindi_image
Love Shayari In Hindi image


Best Love Shayari in English in 2021


 बेबी, मुझे केवल आपके # दिल का पासवर्ड चाहिए ...

 वह क्या है ???,

 बस आपको अपने दिल में # _Love💝 इंस्टॉल करना है



 शुरू करने के लिए आसान है, लेकिन किसी को आप # प्यार करना बंद करने के लिए बहुत कठिन है।



 # _Love your वह है जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला सकता है जब आप दुखी होते हैं!



 जब आप किसी को याद करते हैं तो समय बहुत धीमा हो जाता है, जो आपको सबसे ज्यादा पसंद करता है।


 Hindi Love Shayari


 मैं हर दिन आभारी हूं कि भगवान ने मुझे दिया महान उपहार वहाँ है: आप।



 मुझे बस एक ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता है जो मेरे #Love के लिए मेरे साथ रहना चाहे कितना भी मुश्किल क्यों न हो



 मैं आपको चुनता हूं और मैं आपको चुनूंगा, बिना किसी रोक-टोक के, बिना किसी दिल की धड़कन के।  मैं तुम्हें अपने पूरे जीवन के लिए चुनता रहूँगा।


 # दुनिया में सभी चीजें जीतें, तो आइए हम भी प्रेम के प्रति समर्पण करें और सभी को फैलाएं


 हनी यहाँ एक बहुत ही गंभीर सवाल है "क्या आप मेरे जीवन में रहेंगे और हार्ट, हर समय?"  कृपया यह मत कहो कि नहीं



 मैं # _Love # आप सभी के लिए आप कर रहे हैं, सब है कि आप कर रहे हैं, और सब है कि आप अभी तक बनने के लिए कर रहे हैं।

Romantic_Shayari_Photo
Romantic Shayari Photo



 मेरे शरीर का एकमात्र ऐसा स्थान जिसे केवल आप स्पर्श कर सकते हैं और मैं इसे कभी नियंत्रित नहीं कर सकता ... यह मेरे #_Heart! हमेशा आपके लिए धड़कता है।


 Love Shayari for Gf


 मैं चाहता हूं कि टॉम और जेरी के किरदारों की तरह हमारी #Relationship हो।  कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कितनी बार #_Each_other से लड़ते हैं, हम अलग नहीं हुए।



 आपका प्यारा #_Smile # _Sun your को शाइन देता है, आपकी आँखें डार्क नाइट में चमकती हैं, आपकी # अच्छी आवाज़ मेरी प्लेलिस्ट है और आपका True # _Heart💑 मेरे #_Soul में हर समय है।



 यह बताना कठिन है कि मैं भविष्य में कहां जाऊंगा ??

 लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि कहीं न कहीं यह मेरी तरफ से आपके साथ # _Beautiful_view के साथ है।


 Romantic Shayari in 2021


 इस स्माइली को फिर से मेरे चेहरे पर रखने के लिए उस निश्चित # धन्यवाद का उल्लेख करना चाहता है।  मेरी इच्छा है कि आप जानते हैं कि आप कौन हैं और मुझे आशा है कि आप समझ गए हैं कि मैं इसे कितना सराहता हूं।



 अतीत के बीच एक अंतर है #_Love और वास्तविक # _Lovection।

Latest_Love_Shayari_Pic
Latest Love Shayari Pic



 केवल हर अब और फिर हम भाग्यशाली हैं # एक # व्यक्ति में प्रत्येक की खोज करने के लिए।


Love Shayari for Wife



 यदि किसी व्यक्ति ने मुझसे अनुरोध किया कि मेरा # दास्ता कैसा दिखता है, तो मैं उन्हें आपको दिखाऊंगा।



 संघर्ष हमें मजबूत बनाता है, और # _लोव हमें जीवन जीना सिखाता है।



 ये मेरे जीवन की # सबसे बड़ी इच्छाएँ हैं, तुम मेरे साथ रहो और हमेशा मेरी # शान रहो।



 #_Lovely उपस्थिति आपके #_Eyes में है, और आपका # _Love in आपके दिल में है, चाहे आप इसे स्वीकार करें या नहीं, हम आपका इंतजार करेंगे।


 मुझे अपने # दुख से अपने सभी दुख ले लो,

 अपने # जीवन में जीवन ले लो,

 बस मुझसे इस तरह से मिलें कि मैं अपना पूरा जीवन एक #_माँ में बिताऊँ।


 Best Love Shayari in Hindi




 जब तक आप # बेहोश होंगे, रास्ता आपके द्वारा देखा जाएगा,

 मुझे होश नहीं रहेगा #_Pain, मुझे क्या होगा,

 मुझे पता है कि तुम्हारा #_उच्चा मेरी # _Heart_ में है,

 तुम्हारा क्या होगा, जो चूक जाएगा?



 # _Love💑 वह नहीं है जिसमें विजय और #_प्रधान हैं,

 प्यार कुछ ऐसा नहीं है जो हर समय #_Ready हो,

 # लव कुछ ऐसा है जिसमें कोई भी # आने के लिए तैयार नहीं है।



 जो भी मुझे आपके साथ # मिले, आपको कहना चाहिए # आनंद,

 बस दीप # _Love💝 के साथ मुझे अपने सीने से लगा लो।  "



 # रोमांटिक_ # लव का सार यह शानदार शुरुआत है,

 जिसके बाद दर्द और शोक # शासक बन सकता है।



 सच # _Loveous = कोई संदेह नहीं + कोई ईर्ष्या + सम्मान + देखभाल का बहुत कुछ नहीं = जीवन अच्छा है और प्यार जीवन है

Love_Shayari
Love Shayari



 आपको प्यार करना सांस लेने जैसा है - इतना प्रभावी, इतना स्वाभाविक।  और मेरे अस्तित्व के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।



 उसके होंठ कभी शैली से बाहर नहीं गए थे। मैं समझता हूं, मुझे एहसास है।  मुझे जाने देना मुश्किल हो जाता है।


 Love Shayari for Husband



 आप नहीं जानते कि आप क्या समझते हैं जब तक आप पहचानते नहीं हैं कि आपने क्या पहचाना है।



 यह आदमी होने के बजाय है, मैंने सोचा था कि तुम उस व्यक्ति के बारे में निर्णय लेने वाले थे जिसने मुझे हर किसी के बारे में चेतावनी दी थी।



 मुझे पसंद है कि हमारे पाठ संदेश कितने #_Lovey और रोमांटिक हैं, लेकिन मैं #_Love कैसे #_Lovey और रोमांटिक हैं, हम हर दिन वास्तविक जीवन में हैं।



 मैं वास्तव में #_Love हूं फिर भी आप और मैं # _Love still आप अभी भी।  मैं हमेशा के लिए करता हूं और मैं हमेशा जीवित रहूंगा।



 आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसे मुझे अपने पागलपन के लिए स्पष्टीकरण नहीं देना चाहिए और जिस व्यक्ति का पागलपन मुझे नहीं होगा



 हम जानते हैं

 क्यों हम सोम को अन्य लोगों की तरह पीएनएल पसंद करते हैं।

 क्यों हम बिना किसी कारण के # pove #Love करते हैं।

 क्यों हम उनकी उपस्थिति को खुश महसूस करते हैं

 coz ...

 कुछ #_Realifications का कोई स्पष्टीकरण नहीं है।



 # _Love anyone अपने आप को सबसे पहले अनुमति दें और किसी को भी आप के लिए अनुमति न दें।  यदि वे आपके साथ वैसा व्यवहार नहीं करते हैं, तो वे आपके साथ व्यवहार नहीं करते हैं।



 एक महिला की सुंदरता उसकी आंखों के भीतर देखी जाती है क्योंकि यह उसके दिल का द्वार है जहां उसका # लव रहता है।


Loving Romantic Love Status or Shayari in English