Best 50+ Love sms in hindi for girlfriend boyfriend




आधुनिक जीवन कभी-कभी इतना व्यस्त हो जाता है कि हम अक्सर उन लोगों को प्यार देना भूल जाते हैं जो हमें प्रिय हैं।  स्नेह के साथ स्नान करने के लिए छुट्टी या जन्मदिन की प्रतीक्षा न करें!  थोड़ा सा इशारा भी काफी हद तक जा सकता है।  यहां तक   कि अगर आप उन लोगों से बहुत दूर हैं, जिनसे आप प्यार करते हैं, तो आप इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।  और उन को विश कर सेकते है love sms in hindi for girlfriend


Hindishayari000.blogspot.com पर आपको love sms in hindi for girlfriend, Urdu poems, Status, SMS, and Quotes that you can send to your special someone to let him or her know about your feelings. अद्भुत शायरी इमेजेज, उर्दू कविताएँ, स्टेटस, एसएमएस, और कोट्स मिलेंगे जो आप अपने किसी खास को भेज सकते हैं ताकि आप उसे अपनी भावनाओं के बारे में बता सकें।  हम ट्रेंडिंग अपडेट पर भी पोस्ट करते हैं।

Best 50+love sms in hindi for girlfriend boyfriend


love sms in hindi for girlfriend boyfriend


आपके 👰आने से ज़िन्दगी 💕कितनी ख़ूबसूरत है,👮

दिल 💓में बसायी है जो वोह आपकी 👰ही सूरत🙍 है,

दूर जाना 🚶नहीं हमसे कभी भूलकर भी,

हमे हर कदम 🚶पर आपकी 👰 ज़रूरत है,


love sms in hindi for girlfriend boyfriend


प्यार 💓वो एहसास है जो मिटता नहीं

प्यार 💓वो पर्वत 🏔है जो झुकता नहीं🏝

प्यार 💓की कीमत क्या है हमसे पूछो,👷

प्यार 💓वो अनमोल हिरा 💎है जो बिकता नही👋

love sms in hindi for girlfriend boyfriend


चले 🚶गये है दूर कुछ पल 👁 के लिए,

मगर करीब 👫है हर पल 👁के लिए,

कैसे भुलायेंगे 🙇आपको एक पल 👁के लिए,

जब हो चुका है प्यार 💏उम्र भर के लिए.


love sms in hindi for girlfriend boyfriend


दिल 💓 की धड़कन और मेरी सदा है तू,

मेरी पहली और आखिरी वफ़ा 😻 है तू,

चाहा है तुझे 👯 चाहत से भी बढ़ कर,

मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है तू।


love sms in hindi for girlfriend boyfriend


धोखा 😤 ना देना कि तुझपे ऐतबार बहुत है,

ये दिल 💕तेरी चाहत का तलबगार बहुत है,

तेरी सूरत 🤗 ना दिखे तो दिखाई कुछ नहीं देता,

हम क्या करें कि तुझसे हमें प्यार 💋 बहुत है।


love sms in hindi for girlfriend boyfriend

love shayari in hindi for girlfriend

दीवानगी 💃मे कुछ ऐसा कर जाएंगे।

महोब्बत 💖की सारी हदे पार कर जाएंगे,

वादा है तुमसे दिल 💓बनकर तुम धड़कोगे💗

और सांस 💨 बनकर हम आएँगे।।


love sms in hindi for girlfriend boyfriend


तू चाँद 🌛 मैं सितारा ⭐होता,

आसमान ☁ में एक आशिया हमारा होता।

लोग तुझे दूर से देखा 🚸 करते और

सिर्फ पास 👫रहने का हक हमारा होता।


अगर तुम न होते तो गजल कौन कहता,

तुम्हारे चहरे को कमल 🌸 कौन कहता,

यह तो करिश्मा है मोहब्बत 💞 का..

वरना पत्थर 🏔 को ताज महल 🏛 कौन कहता।


हसना 😬हमारा किसी को गवारा नहीं होता💗

हर मुसाफिर🏃 ज़िन्दगी का सहारा नहीं होता

मिलते है हर लोग 👨‍👨‍👦‍👦तनहा ज़िन्दगी में

पर हर कोई आपसा प्यारा 👲नहीं होता💕


नज़रे 👀करम मुझ 👷पर इतना न कर..

कि तेरी मोहब्बत 💋के लिए बागी 👺हो जाऊं

मुझे इतना न पिला 🍾🍺इश्क-ए-जाम की,

मैं इश्क़ 💞के जहर का आदी 👫हो जाऊं।


बस एक 💗लफ्ज उनको 👫सुनाने के लिये |

जाने कितने अल्फाज 📝लिखे हमने जमाने🌍 के लिये |


आपको दिल 💓में और दुनिया 🌍को भुलाये रखती हूँ💃

कोई तुम्हे 👳मेरी आँखों 👀में देख न ले👁

इस वजह से निगाहों को झुकाए रखती हूँ


ज़िंदगी 👳तेरे बिना अब कटती ✂नहीं है…

तेरी याद मेरे दिल 💓से मिटती नही…

तुम 💃बसे हो मेरी निगाहो 👁में…

आँखो 👀से तेरी सूरत 💃हटती नही|


नजर 👁को नजर 👀की खबर न लगे

कोई अच्छा 👲भी इस कदर न लगे❓

आपको 💃देखा है बस उस नजर👁 से

जिस नजर👀 से आपको नजर👁 न लगे


आज उनसे 💃फिर मुलाकात 👫हुई,

बीती हुई 👨‍👨‍👦‍👦बातें कुछ ख़ास 👷हुई।

ख़ुशी 😆दिल 💓में थी और चेहरे 👳पर गम 😂था,

अचानक इसी मिलन 👫में बरसात 🌧 हुई।


मोहब्बत💓 मे कुछ यू हाल 💆है मेरा,

तु मिली 👰नहीं❓ बस खयाल🙇 है तेरा

मुस्कुरा😁 कर क्यों गुजर 💃जाती हो सामने से

दिल 💓मे आखिर क्या है ❓तुम्हारे💃, ये सवाल है मेरा👷


मेरी 🚶हर खुशी 😁हर बात तेरी 💃है,

साँसों 🌬 में बसी महेक 🚶तेरी है,

दो 2पल भी नहीं रह सकते तेरे 💃 बिना,

धड़कनों 💕से निकलती हर आवाज👄 तेरी 💃है।


उन्होंने 👰वक़्त समझकर गुज़ार🚶 दिया हमको 👳

और हम उनको💃 ज़िन्दगी 🚶समझकर 

आज भी जी💕 रहे हैं।


हर 🙇सोच में बस एक ख्याल👼, तेरा आता 💃है! लब👄 जरा से हिलते नहीं ❓की, नाम तेरा 💃आता है!


आईना 🖼देखोगे तो मेरी 🚶याद आएगी

साथ 👫गुज़री वो मुलाकात💏 याद आएगी

पल भर क लिए वक़्त🌏 ठहर जाएगा,

जब आपको 👰मेरी कोई बात याद 🙆आएगी.


तेरे प्यार💓 मे दो पल की ज़िंदगी 🚶बहुत है,

एक पल की हंसी 😁और एक पल की खुशी😁😁 बहुत है,

ये दुनिया 🌏मुझे जाने या ना जाने,🚶

तेरी आँखें 👁 मुझे पहचाने 💋यही बहुत है।


कोई 👯क्यों मेरा इंतज़ार 🙍करेगा 

अपनी 👰जिंदगी 💓मेरे लिए बेकार 😤करेगा 

हम 🚶कौन से किसी के लिए ख़ास 👫हैं 

क्या सोचकर 🙇 कोई हमें याद 🙍करेगा।


तेरी 💃मोहब्बत 💕💋ने हमे बेनाम कर दिया,

हमे 🚶हर ख़ुशी 😁 से अंजान कर दिया,

हमने 👫तो कभी नही चाहा 💋था हमे 

मोहब्बत 💕हो, लेकिन उसकी पहली 

नज़र 👁ने हमे नीलाम 🚶कर दिया।


हसना 😁हमारा 🚶 किसी को गवारा नहीं होता

हर मुसाफिर 🚶ज़िन्दगी का सहारा 👫 नहीं होता

मिलते 🙇है हर लोग 👨‍👨‍👦‍👦तनहा ज़िन्दगी 👩‍❤️‍💋‍👩में

पर हर कोई आपसा 👰प्यारा 💋नहीं होता


तेरी 👰हर अदा 💃 मोहब्बत 💋सी लगती है,

एक पल की जुदाई 🚶मुद्दत सी लगती है,

पहले नही सोचा 🙇था अब सोचने 🙇लगे है हम,

जिंदगी 💕के हर लम्हों में तेरी 👰ज़रूरत सी लगती है.


mujhako chhooke 👬 mujhako chhooke pighal 🌧rahe ho tum ,

mere hamaraah jal rahe ho tum. chaandanee chhan rahee hai baadal se ,

jaise kapade badal rahe ho tum. paayalen baj rahee hain rah rah kar ,

ye hava hai ki chal rahe ho tum. neend bhee tootane se daratee hai ,

mere khvaabon mein dhal rahe ho tum.


na jaane kyon vo hamen muskura🤓 ke milate hai,

andar se saare gam chhupa kar milate hai ||

jaanate hain aankhe 👁sach bol jaatee hai,

shaayad isee liye vo, nazar 👀jhuka kar milate hai ||


jindagee 💕ke liye jaan 💓zarooree hai, jeene 🚶ke liye aramaan zarooree hai,❓

hamaare 🚶paas ho chaahe kitana bhee gam🙇, lekin tere💃 chahare 👰par muskaan 😁😁zarooree hai.


chalo 👫ab jaane bhee do kya ❓karoge daastaan sunakar,khaamoshee 🙍tum samajhoge nahin ❓aur bayaan hamase hoga nahin❓


hamaare paas premika ke lie romaantik shaayaree, hindee romaantik esemes, pati ke lie sundar romaantik sthiti, patnee ke lie naee romaantik shaayaree, premee ke lie sarvashreshth romaantik esemes, usake lie  agar ye shaayaree aapake dil ko chhoo jae, to kament boks mein kament karen. thanks