100+Latest Badmashi Status in Hindi- Badmash Attitude Status



100+Latest Badmashi Status in Hindi- Badmash Attitude Status


Badmashi status – नमस्कार मेरे प्यारे दोस्तों (मित्रो)आप सब का स्वागत है। मेरी इस नई पोस्ट में आपको इस पोस्ट में कई सारी badmashi status और खतरनाक Attitude से भर status मिल जायगे। Attitude हर किसी में अलग होता है। और इस एटीट्यूड को दिखाने के लिए ही हम आपके लिए लेकर आए हैं खतरनाक New badmashi status जो आपको बहुत ही पसंद आएगी।

अगर आपको किसी को अपने Attitude से जलाना है तो आपको अपने लिए एक अच्छा सा badmashi status की जरूरत पड़ेगी आप यह badmashi Status और जो आपके पसंद का हौ उसे copy करके अपने फेसबुक या व्हाट्सएप में लगा दीजिए। यह Badmashi status बहुत ही अच्छे New हैं। कृपया करके इसे जरूर पढ़ना.थेंक्स

अगर आपको और भी New Attitude status की जरूरत है तो यह Status जरूर पढ़िएगा। Badmashi status In hindi और यह badmashi status भी बहुत ही अच्छा हैं। इसको भी आप पढ़िएगा जरूर।


Badmashi Status For Boy In Hindi


 मैं उन व्यक्तियों का अपमान नहीं करता जो मैं पूरी तरह से उन्हें बताता हूं कि वे क्या हैं;


 अगर आप सोच रहे हैं कि मैं आप सबसे गलत हूं तो मैं सबसे खराब हूं


 apane dushmanon ke lie sabase bada thappad aapakee saphalata hai.


 मैं संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी हूँ, आपका अनुमोदन आवश्यक नहीं है,


 मैं हमेशा कार्यस्थल पर देर से पहुंचता हूं, हालांकि मैं जल्दी जाने से इसे बनाता हूं।


 मैं; एम नॉट स्पेशल I; एम जस्ट लिमिटेड एडिशन,


Bad Khatarnak Attitude Status


My name is, do not understand that I am simple, I blow people like smoke and make them small like cigarettes…


 If you show respect, you will get respect, if you show your strut, you will get rid of me .. !! Badmashi Status In Hindi 2020


 If you want to live with me, then I have to learn Sikhs, otherwise I want to live in my own position…



 We are in strife, Guru is still looking for God… forcing us to do everything…!


 If I am a CUTE, I do not understand that I am straightforward, I blow the airs of people like smoke and make them small like cigarettes.


 When the time comes for the office, the leaf goes on… no matter how much the jackal shouts at night, in the morning the Shero dominates…


 If it is about friendship, I will remember it not only in my heart but also in my prayers… If finger is pointed at me, then later I will break your strut ..!



 Don't talk about AttiTudE, because in the Columm I write to you, we write brother…


 When both our brothers go out on the road together, people get confused about how to do the dosti, one does Dadagiri and the other one Bhaigiri



 Rude, you are from my birth, but never seen bullying, it is difficult for people to leave the house on the day the bullying was shown.


 Badmashi Status In Hindi 2020


 The only thing that is against us is the donations, which are not noble and the Father is not one.


 Honor moderation, Yahi identity is Hamaari, Rajput is Ham, Uchi Shaan is our Hai 



 Aye Mere gratitude, friend Meri Jaan, you will be Hamesha hatte katte youngster, Kyuki Khuda meharban To ass wrestler 


 They were asking that without me, you have stopped breathing, and we are thinking of me !!



 Let me stay in the darkness, I am able to see the real faces of my loved ones.


 आई एम सॉरी माई फाल्ट, आई भूली यू, री एन इडियट;


 आपका मौन यह है कि एक मूर्ख को सर्वश्रेष्ठ प्रतिक्रिया,


 मेरे पास एक गंदा लिखावट नहीं है, मेरे पास वास्तव में अपना बहुत ही है,


 मैं पाइन ट्री स्टेट हूं और मैं किसी के लिए भी खुद में संशोधन नहीं करता,


 aap kaise mere saath vyavahaar karate hain, ke aadhaar par mera drshtikon


 कमजोरी के लक्षण के रूप में मेरी दया मत करो,


 उत्कृष्टता एक प्रतिभा नहीं है, यह एक दृष्टिकोण है


 यस यू - द रीडिंग माई स्टेटस।  दफा हो जाओ;


Top Attitude Status Collection In Hindi


 आई एम सॉरी माई फॉल्ट।  मैं आपको एक बेवकूफ समझ गया था।


 मैं गरीब हूँ।  मैं क्लास रूम में ध्यान नहीं दे सकता।


 इससे पहले कि आप मेन का फैसला करें, आप उत्कृष्ट हैं।


 आप परिप्रेक्ष्य को मार सकते हैं, लेकिन मेरा आपको मार डालेगा।


 मेरा रवैया कॉपी न करें क्योंकि यह मेरा एटीट्यूड है।


Badmashi Attitude Shayari Collection


 जब मैं समझदार हूं तो मैं सबसे अच्छा हूं, एक बार जब मैं खतरनाक हूं तो मैं सबसे खराब हूं।


 सत्य के साथ चोट Maine हालांकि झूठ के साथ आराम Maine है।


 नर्सिंग दुश्मन में सहयोगी को नष्ट करने के लिए सबसे अच्छा धन्यवाद उसे एक प्रशंसक बनाने के लिए है,


 मुझे और मेरे साथी को पच्चीस साल तक जिंदा रहना


 मैंने इसे संशोधित नहीं किया है, बस मैंने इसे ऊपर उठाया है और आपको बहुत प्रयास करना चाहिए,


Boy Attitude Status In Hindi – 2020


 नकली लोग मुख्य करने के लिए छवि है।  असली लोग सिर्फ देखभाल नहीं करते हैं,


 बेशक, मैं अपने आप से बात करता हूं, आमतौर पर मैं पेशेवर सिफारिश करना चाहता हूं,


 जिंदगी बहुत छोटी है।  सुरक्षित रूप से पेन ड्राइव को हटाने से यह बर्बाद नहीं होगा,


सौंदर्य आंख को आकर्षित करता है, लेकिन व्यक्तित्व दिल को पकड़ लेता है। 

लड़कों  दिल का% 80 लड़कियों के पास है ... अन्य 20% के पास दिमाग है। 

मैं आरक्षित नहीं हूं। ... चुड़ैल सेवा करने के लिए तैयार है। 

जब कोई आपको चुनता है, तो उन्हें यादगार बनाएं।  

जानिए क्या है आपके लिए अच्छा?  

मैं सही नहीं हो सकता हूँ। वैसे भी अपना सिर ऊपर रखें। 

हम गिरने के बाद कितना अच्छा महसूस करते हैं।

 

Khatarnak Status In Attitude For Boy


मैं या नफरत से नफरत करता हूं, 

मैं अभी भी चमकूंगा। सभी संभावनाओं के बारे में है - सीमाएं नहीं! सफलता एक उपोत्पाद है।  

आपका कमबख्त रवैया। कौन परवाह करता है, 

मैं भयानक हूँ! मुझे अनुसरण करना पसंद नहीं है, मुझे खुद पसंद है।


 Khatarnak Badmashi Attitude Status


 एक अच्छे दिन और एक बुरे दिन के बीच का अंतर आपका लानत रवैया है! 

मैं एक अच्छा इंसान हूँ..एक बुरा रवैया हूँ। 

यह वह रवैया है जो हम व्यक्तिगत रूप से उन लोगों के प्रति लेते हैं जिन्हें हम पसंद नहीं करते हैं। 

मुझे नफरत करने का समय नहीं है। किसी को।  मुझे आपसे प्यार है, 

या मैं परवाह नहीं करता हूं। जब तक आपके हस्ताक्षर को ऑटोग्राफ नहीं कहा जाता है, 

तब तक। "विजय" अज्ञात दुश्मनों की अनदेखी करता है। 

मैं उसी भयानक रवैये के साथ वापस आया हूं। 

कभी भी मुझे कम मत समझो क्योंकि मैं आपको अधिक समझता हूं। हां मैं  

हँसो, लेकिन अब तुम मेरे लिए अच्छे कारण नहीं हो और मैं तुम्हारे साथ अच्छा व्यवहार करूंगा। यह सिर्फ इतना नहीं है कि तुम्हें कहीं और न मिले। उच्च, कम रहो। 


Bad Boy Attitude Status In Hindi


 यदि आप उर रवैये को नियंत्रित नहीं करते हैं, तो यह आपको नियंत्रित करेगा। मेरे ऊपर आकाश, मेरे नीचे की धरती, मेरे भीतर की आग। आपके द्वारा बाहर कदम रखने के लिए, 

कुछ हवा प्राप्त करें और अपने आप को याद दिलाएं कि आप कौन हैं और आप कहाँ जाना चाहते हैं  हो। मैं बूढ़ा हो गया, मैं एक क्लासिक बन गया। मैं सिर्फ यू के लिए एक दर्पण हूं, 

आप अच्छे हैं, मैं अच्छा हूं, आप बुरे हैं, मैं बुरा हूं। क्या आप कभी एक नफरत करने वाले से मिले हैं जो कर रहा है  तुम से बेहतर?  


Badmashi Status In Hindi For Boy


 मैं सही निर्णय नहीं लेना चाहता, 


मैं निर्णय लेता हूं और मैं उन्हें सही बनाता हूं। मेरे रवैये से मुझे गुस्सा आ सकता है लेकिन मैं आपको मार डालूंगा। 

सुंदर चीजें तब होती हैं जब आप नकारात्मकता से दूर भागते हैं।


Badmashi Status 2020


 PPL उर शब्द सुन सकता है, लेकिन वे आपको अपनी बात का अहसास कराते हैं। 

जब भी मुझे सफलता की कुंजी मिलती है, कोई व्यक्ति ताले को बदल देता है। यदि आप नहीं करते हैं, तो मुझसे बात करना बंद कर दें। डीए और मजेदार उर, अधिक मजेदार उर।  एक पुनर्निर्देशन के रूप में अस्वीकृति। New Badmashi Status 

 रवैया, ज्ञान और कौशल सच्ची सुंदरता के लिए सबसे अच्छी नींव हैं। 

कॉफी, सजावट, और आत्मविश्वास के साथ। 

आप जैसे लोगों को बदल दें, 

खुद बनें और सही लोग आपको असली प्यार करेंगे। वैसे भी आप उर अदृश्य मुकुट पहनते हैं।  दुनिया को प्रभावित करने के लिए।  

मैं 2 तरह से अपना जीवन व्यतीत करता हूं, जो मुझे खुश करता है। 

मैंने अपना वजन कम करने की कोशिश की..लेकिन यह मुझे मिल जाएगा। 

मैं एक बड़ा व्यक्ति था जिसने कहा कि यह हिन्दी में एफबीटी के लिए स्थिति थी।


 ईंटों के साथ एक मजबूत नींव रखें जो अन्य लोग आप पर फेंक रहे हैं। 

मैं इतना गरीब था कि मैं कक्षा में ध्यान नहीं दे सकता था। 

मैं अपने जीवन के बाकी हिस्सों में सबसे अच्छा करने जा रहा हूं। रवैया के साथ देखें।  

मेरी चमक तुम्हारी आँखों को जला देती है। उन्होंने मुझे बताया कि मैं क्यों नहीं कर सका। सफलता के लिए कोई लिफ्ट नहीं है, 

आपको सीढ़ियाँ लेनी होंगी। मैं एक मोटरसाइकिल होने का सपना देख रहा हूँ। देवताओं और राक्षसों की भूमि में, मैं एक देवदूत हूं।  


New Badmashi Status 2020


 चमकना ठीक है, और कभी-कभी हमें चमकने से पहले टूटना पड़ता है। 

जो सही और गलत है उसके प्रति आपका रवैया आपको दिखाता है कि आप वास्तव में क्या हैं। 

यह मेरा व्यवसाय नहीं है कि दूसरे मेरे बारे में क्या सोचते हैं।  

यह सफलता और असफलता के बीच सेतु का काम करता है। जब जीवन आपको एक मुश्किल स्थिति में डाल देता है, 

तो यह मत कहो कि "आप मुझे क्यों नहीं आज़माते हैं"। 

आप एक ही पुरानी बात क्यों कर रहे हैं लेकिन विभिन्न परिणामों की उम्मीद कर रहे हैं?  

यह पागलपन की परिभाषा है।


badmashi status in Hindi  पढ़ने के लिए आपका शुक्रिया हमे आपको ऐसे ही नई नई Attitude status in Hindi पोस्ट और संदेश लाते रहेंगे वह भी आपकी मनपसंद की भाषा मे .अगर आप और भी शायरियां और status पढ़ना पसंद करते हैं तो कृपया करके हमें कमेन्ट जरूर कीजिए.


हम आपको मिलते हैं अगली शायरी और status पोस्ट में तब तक के लिए आपको थेंक्स और आप पढ़ सकते हैं हमारे Blog की और भी नई शायरियां और status.हर दिन एक से बढ़कर एक नई-नई शेरो-शायरी, लव शायरी, दर्द भरी शायरी, रोमांटिक शायरी, फ्रेंडशिप शायरी पढ़ने के लिए हमारा ब्लॉग विजिट करते रहिएगा। शुक्रिया थेंक्स।