BEST Attitude Shayari For Boys In Hindi For Whatsapp & Facebook



99+ BEST Attitude Shayari For Boys In Hindi For Whatsapp & Facebook



 Attitude Shayari For Boys: पढ़ें और शेयर करें व्हाट्सएप और फेसबुक में एक Attitude Shayari For Boys In English. लड़कों के लिए इंस्टाग्राम और फेसबुक पर कॉपी और शेयर सबसे अच्छा रवैया।  लेटेस्ट बेस्ट कूल व्हाट्सएप डीपी एंड स्टेटस Attitude बॉयज शायरी।

_____________________________________________

 विषय - सूची

_____________________________________________

Attitude Shayari for Boys in English

Boys Attitude Shayari in English

Shayari Attitude Boy English

Boys Attitude Shayari English

Handsome boy Shayari in English

Smart Boy Shayari In English

Bad Boy Shayari in English

Attitude Boy Shayari in English

Bayay Boy Attitude Shayari in English

Bad Boy Attitude Shayari In English  status shayari in english

Attitude Shayari In English

WhatsApp अंग्रेजी में स्टेटस शायरी

_____________________________________________

 

Attitude Shayari for Boys in Hindi


 जिन लोगों के पास उच्च और अनावश्यक रवैया है, वे मेरी सबसे लंबी उंगली के स्थायी ओवेशन के हकदार हैं।


 माफ़ कीजियेगा।  मुझे अपने जूतों के नीचे कुछ नजर आया ओह इट्स एटिट्यूड। एटीट्यूड शायरी फॉर बॉयज इन इंग्लिश


 Attitude Shayari For Boys In English





 अपने दुश्मनों के लिए सबसे बड़ा थप्पड़ आपकी सफलता है।


 मैं ह्रदय विहीन नहीं हूँ, मैंने अभी-अभी सीखा कि कैसे अपने ह्रदय का उपयोग करें।


 हाँ, तुम मेरी स्थिति पढ़ रहे हो, खो जाओ!


 मुझे कोहरे में घूमना पसंद है, क्योंकि किसी को नहीं पता कि मैं धूम्रपान कर रहा हूं।


 

Boys Attitude Shayari in Hindi


 प्रेम का अर्थ है एक विचार के बिना दो मन।


 हमेशा अपने दिल से अपने जीएफ को प्यार करें, अपने मनोदशा या मन से नहीं। अंग्रेजी में लड़कों के लिए उत्तम शायरी


 

Shayari Attitude Boy Hindi


 दुश्मनों के लिए सबसे बड़ा थप्पड़ उर सफलता है।


 उम्मीद नहीं खोना  जब SUN नीचे जाता है, तो STARS ऊपर आता है।


 

Boys Attitude Shayari hindi


 मैं हमेशा अपने चाचा की तरह करोड़पति होने का सपना देखता हूं ... वह भी सपने देख रहा है।




 


 Attitude Shayari For Boys In English



 अगर लोगों को आपसे कोई समस्या है, तो हमेशा याद रखें, यह उनकी समस्या है।


 

Handsome boy Shayari in Hindi


 मैं उन लोगों से प्यार करता हूं जो मेरे जीवन में हैं और इसे अद्भुत बनाते हैं।  मैं उन लोगों से भी प्यार करता हूं, जिन्होंने मेरी जिंदगी छोड़ दी और इसे शानदार बना दिया। एटूटीट्यूड शायरी फॉर बॉयज इन इंग्लिश




 मैं मैं हूं और वह सब मैं हो सकता हूं ... मैं संपूर्ण नहीं हूं और मैं कभी भी नहीं बनना चाहता हूं ... लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि मैं वह भी हूं जिसके साथ लोग मेरे बारे में सोचते हैं और मैं महान हूं।


 

Smart Boy Shayari In Hindi


 युवा पुरुष कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं करते हैं कि एक आसानी से अनदेखा किया गया विवरण एक युवा महिला को नुकसान पहुंचा सकता है।


 आपका रवैया एक मूल्य टैग की तरह है, यह दर्शाता है कि आप कितने मूल्यवान हैं।


 

Bad Boy Shayari in Hindi


 किसी को हराना बहुत आसान है, लेकिन किसी को जीतना बहुत मुश्किल है।


 युवा पुरुष अविश्वसनीय हैं, हर युवा महिला को एक होना चाहिए।




 

Attitude Boy Shayari in Hindi


 जीवन facebook की तरह है।  लोग आपकी समस्याओं को पसंद करेंगे और टिप्पणी करेंगे, लेकिन कोई भी उन्हें हल नहीं करेगा क्योंकि बाकी सभी लोग अपनी अपडेट करने में बहुत व्यस्त हैं।


 हमेशा याद रखें, आप अपनी समस्याओं से बड़े हैं ……।


 

Shayari on Attitude boy in Hindi


 मेरी गर्लफ्रेंड कहती है कि मुझे तेजी से टेंडर करना चाहिए ... अब मेरी 2 गर्लफ्रेंड हैं!



 


 Attitude Shayari For Boys In English



 लड़के महान हैं, हर लड़की को एक होना चाहिए।  इसको पढ़ने वाली लड़की को छोड़कर लड़कियों से नफरत करना। अंग्रेजी में लड़कों के लिए शायरी


 

Bad Boy Attitude Shayari in Hindi


 घृणाओं की अवहेलना करें ... क्योंकि कोई आपको पोषित करता है


 इसे पढ़ें: - ROYAL ATTITUDE STATUS IN HINDI


 स्थिति वाले व्यक्ति स्थिति से परेशान नहीं होते ..


 

Attitude shayari for boy in english



 मेरे अतीत को मत देखो, मेरे वर्तमान को देखो, मुझे यकीन है कि मेरा भविष्य वास्तव में कमाल का है।


 मुझे पता है कि मैं बहुत बढ़िया हूं, इसलिए मुझे आपकी राय का ख्याल नहीं है।


 

Attitude shayari for boy in hindi


 कृपया मेरे दृष्टिकोण और व्यक्तित्व के बीच भ्रमित न हों!



 मेरा दृष्टिकोण नहीं है! .. बस एक व्यक्तित्व जिसे आप संभाल नहीं सकते हैं!


 Attitude Shayari In English


 यह मेरा जीवन है, इसलिए इससे अपनी नाक बाहर रखें।


Attitude Shayari In Hindi



 मैं विशेष नहीं हूं, मैं सिर्फ लिमिटेड संस्करण हूं।


 

Whatsapp status shayari in hindi


 प्रेम वह है, जिसे कभी समझाया नहीं जा सकता


 अपने दुश्मनों के लिए सबसे बड़ा थप्पड़ आपकी सफलता है।


 मुझे अपनी गलती पर खेद है।  मैं आपको एक इडियट भूल गया था


 हाँ तुम - मेरी स्थिति पढ़ने वाला, खो जाओ!


 मैं एक लड़की से प्यार करता था और उसने मेरा दिल तोड़ दिया।  अब मेरे दिल का हर टुकड़ा अलग-अलग लड़कियों को पसंद है।  लोगों ने इसे फ़्लर्ट कहा जो उचित नहीं है ...


 मैं और मेरी पत्नी 25 साल तक खुशी से रहे और फिर हम मिले ...


 माफ़ कीजियेगा।  मुझे अपने जूतों के नीचे कुछ मिल गया, ओह आपका एटीट्यूड।


 इसे पढ़े: - BADMASHI STATUS IN HINDI 2020


 यदि लोग आपको ’डाउन’ लाने की कोशिश कर रहे हैं, तो इसका मतलब केवल यह है कि आप ’उनसे ऊपर’ हैं।


 मुझे मजा आता है जब लोग मेरे लिए एटीट्यूड दिखाते हैं क्योंकि यह दर्शाता है कि उन्हें मुझे प्रभावित करने के लिए एटीट्यूड की जरूरत है!


 .अभ्यास शायरी फॉर बॉयज़ इन इंग्लिश



 मेरा "अंतिम बार देखा गया" केवल आपके "अंतिम बार देखा गया" की जाँच करने के लिए था।


 मैंने सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बहुत सारी बेवकूफी भरी बातें कीं लेकिन कम से कम मैंने कभी भी लड़कियों की प्रोफाइल पिक्चर पर "क्यूट पिक डियर" टिप्पणी नहीं की।


 मैं ऑनलाइन होने में व्यस्त नहीं था ... मैंने अपने जीवन का त्याग कर दिया था जब मैंने इस लड़कियों के फोन को उठाया था और मेरा संपर्क नाम "फ्री रिचार्ज" के रूप में देखा था


 

Attitude Shayari In Hindi


 वे कहते हैं कि हम अपनी गलतियों से सीखते हैं।  इसलिए मैं ज्यादा से ज्यादा बना रहा हूं!  जल्द ही मैं एक जीनियस बनूंगा।


 जिंदगी बहुत छोटी है।  इसे मेरे व्हाट्सएप स्टेटस को पढ़ने में व्यर्थ न करें…


 .अभ्यास शायरी फॉर बॉयज़ इन इंग्लिश



 मैं एक ऐसे बैंक ऋण की तलाश कर रहा हूँ, जो दो चीजों का प्रदर्शन कर सके .. मुझे एक ऋण दें और फिर मुझे अकेला छोड़ दें।


 

WhatsApp status shayari in hindi


 अगर मुझसे पूछा गया कि एक दोस्त कैसा दिखता है, तो मैं आपके बगल में बैठूंगा और आपको कसकर पकड़ लूंगा क्योंकि आप परिभाषित करते हैं कि वास्तव में सच्ची दोस्ती क्या है।


 दोस्ती उस पल में पैदा होती है जब एक व्यक्ति दूसरे से कहता है: that क्या!  आप भी?  मुझे लगा कि अकेला मैं ही हूँ


 

FB status attitude in Hindi


 सच्ची मित्रता मौन में एक साथ बैठी है और यह महसूस कर रही है कि यह अब तक की सबसे अच्छी बातचीत थी।


 


 Attitude Shayari For Boys In English



 एक सच्चा दोस्त आपके हाथ तक पहुँचता है और आपकी बात सुनता है।


 अगर दोस्ती आपका सबसे कमजोर बिंदु है तो दुनिया का सबसे मजबूत व्यक्ति।


 इसे पढ़े: - GUNDAGARDI STATUS & SHAYARI IN HINDI


 हर दोस्ती प्यार में नहीं बदलती लेकिन हर प्यार दोस्ती से शुरू होता है।


 

Attitude shayari for boy in hindi


 एक अच्छा दोस्त आपको जेल से बाहर निकाल देगा, लेकिन आपका सबसे अच्छा दोस्त वही होगा जो आपके बगल में बैठा होगा, लानत है कि शांत था।


 एक दोस्त वह है जो आप में सच्चाई और दर्द देख सकता है जब आप हर किसी को बेवकूफ बना रहे हैं।


 

Attitude shayari for girls in hindi


 मैं 10 वर्षों से Google का उपयोग कर रहा हूं और मुझे नहीं पता कि "I’mm Feeling Lucky" बटन का उपयोग कौन करता है




 मैं कुंवारी नहीं हूँ, मेरा जीवन मुझे रोज चोदता है।


 वर्जिनिटी गरिमा नहीं है, यह सिर्फ अवसर की कमी है।


 दोस्त आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन दुश्मन बने रहते हैं और बनते हैं।



 


 Attitude Shayari For Boys In English



 मेरे घर में मैं मालिक हूँ, मेरी पत्नी सिर्फ निर्णय लेने वाली है।


 

Attitude Shayari In Hindi


 आपके द्वारा किए गए और आपके द्वारा सीखे गए अन्य समय के मेटाइम


 


 मुझे मनोवृत्ति की समस्या नहीं है मैं सिर्फ व्यक्तित्व है ...



 


 Attitude Shayari For Boys In English



 "मुझे अंततः कुछ महसूस नहीं हुआ: दूसरे लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं और कहते हैं कि मेरा कोई काम नहीं है।"


 

Attitude shayari for girls in hindi


 मैं फैशन विरोधी नहीं हूं, लेकिन मेरे पास हमेशा एक गुंडा रवैया था।  मुझे लगता है कि महत्वपूर्ण है  मैं अपना काम खुद करता हूं। ”


 लड़के ज्यादा झूठ बोलते हैं, लेकिन लड़कियां ज्यादा झूठ बोलती हैं।


 इसे पढ़े: - DADAGIRI SHAYARI HINDI

 इसे पढ़ें: - DADAGIRI STATUS IN HINDI FOR FACEBOOK


 जीवन कहीं और है।  पार सरहदें उड़ ...


 किसी व्यक्ति के जीवन की गुणवत्ता उत्कृष्टता के लिए उनकी प्रतिबद्धता की गहराई से निर्धारित की जाएगी।


 

Attitude shayari for boy in Hindi


 सफल लोग अच्छी आदतें बनाते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि वे आदतें उनके व्यवहार को नियंत्रित करती हैं।


 .अभ्यास शायरी फॉर बॉयज़ इन इंग्लिश



 प्रिय मठ, कृपया बड़े हो जाएं और अपनी समस्याओं को हल करें, मैं उन्हें आपके लिए हल करके थक गया हूं।


 

FB status attitude in Hindi


 शंका विफलता से अधिक सपने मारती है।


 मेरी पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, कल रात एक बहुत अच्छा "नाइट आउट" था।


 जाहिर है, यू कैन रियली लाइक दिस एटीट्यूड शायरी फॉर बॉयज़।  तो इस प्रकार की पोस्ट और शायरी के लिए हमारी वेबसाइट का पालन करें