BEST WhatsApp Status in 2020 (quotes,Love,Sad and Shayari...



 BEST WhatsApp Status in 2020
(quotes,Love,Sad and Shayari...


Whatsapp Status Images

kya aap apana vhaatsep stetas apadet karana chaahate hain? tumhaara aana sahee jagah par hua hai. is peedhee mein jahaan soshal meediya phesabuk, instaagraam aur snaipachait se hatakar naya chalan hai, kya aapake paas vhaatsep hai?


theek hai, agar aap nahin karate hain, to abhee jaakar daunalod karen! apane aap ko baahar mat chhodo aur chalo tumhen post kar rahe hain! yahaan ham vhaatsep par apanee sthiti ko apadet karane ke lie rachanaatmak vichaaron ko soocheebaddh karate hain. 


1.Whaatsep stetas kya hai? 

2.whatsapp sthiti daunalod karen 

3.whatsapp sthiti pyaar 

4.Whaatsep stetas said 

5.whatsapp sthiti ravaiya 

6.whatsapp sthiti mazedaar 

7.whatsapp sthiti ek shabd 

8.whatsapp ke lie short stetas


whatsapp sthiti chhaviyaan saamaany prashn aur bhee uddharan chaahate hain? Whaatsep stetas ke lie is saral gaid ko dekhen. 

  • adhik prerana ke lie, hamane ekatr kiya: 
  • 900 sabase achchha vyaapaar uddharan 
  • shaavar mein gaane ke lie 64 prerak geet 
  • apane instaagraam jaiv ke lie ajeeb uddharan
  • 599 best business and success quotes



1. What is WhatsApp Status?



आइए सबसे पहले यह देखें कि यह सब क्या है।व्हाट्सएप खुद बताता है:

“स्थिति आपको पाठ, फोटो, वीडियो और जीआईएफ अपडेट साझा करने की अनुमति देती है जो 24 घंटों के बाद गायब हो जाते हैं। अपने संपर्कों से और उनके लिए स्थिति अपडेट भेजने और प्राप्त करने के लिए, आपको और आपके संपर्कों को एक-दूसरे की फ़ोन नंबर को अपनी वेबसाइट की पुस्तकों में सहेजना होगा। मूल रूप से, व्हाट्सएप स्थिति आपको अगले 24 घंटों के लिए अपने संपर्कों के साथ एक संदेश साझा करने देती है।और यह स्नैपचैट और इंस्टाग्राम कहानियों से प्रेरित है।इंस्टाग्राम की बात करें, तो यहां एक अच्छा टुकड़ा है जहां आप अपने #WANDERLUST और #FRIENDSHIP तस्वीरों में जोड़ने के लिए 117 कूल और फनी इंस्टाग्राम कैप्शन पा सकते हैं।


2. WhatsApp Status Download


जब आप एक सुंदर स्थिति या एक अद्भुत तस्वीर भर में आते हैं और आप इसे डाउनलोड करना चाहते हैं, तो यहां पर एक छोटा वीडियो है। आप Android के लिए इन आसान चरणों का पालन कर सकते हैं।


हालांकि, यह कहते हुए दुख की बात है कि iPhone उपयोगकर्ताओं के पास यह विकल्प नहीं है। हालाँकि आप व्हाट्सएप स्टेटस डाउनलोड करने में सक्षम होने के लिए एक स्टेटस सेवर ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।हमें उम्मीद है कि इससे मदद मिलेगी।


3. WhatsApp status love


kuchh romaantik vichaaron ko saajha karane ke baare mein kaise? yahaan ham aapake vhaatsep stetas ke lie pyaar aur romaans ko vyakt karane vaale sarvashreshth uddharanon ko soocheebaddh karate hain.


  • तुम्हें और कुछ नहीं केवल प्रेम चाहिए।
  • तुम्हें पता नहीं है कि जब मैं तुम्हें देखता हूं तो मेरा दिल कितनी तेजी से धड़कता है।
  • मैंने तुम पर हार नहीं मानी है ... इसलिए मुझे मत छोड़ो।
  • सच्चे प्यार का सुखद अंत नहीं होता है, क्योंकि सच्चा प्यार अंत नहीं होता है।
  • मैं आपका नंबर एक नहीं बनना चाहता, मैं आपका केवल एक होना चाहता हूं।
  • हम दिन याद नही रखते लम्हे याद रखते है।
  • जब आप तैयार हों, तब प्यार करें जब आप अकेले हों।
  • आप कभी किसी से प्यार नहीं करते क्योंकि वे सुंदर हैं, वे सुंदर हैं क्योंकि आप उनसे प्यार करते हैं।

Whatsapp Status Images


  • जीवन में अच्छी चीजें आपके साथ बेहतर होती हैं।
  • केवल दो बार मैं तुम्हारे साथ, अभी और हमेशा के लिए रहना चाहता हूं।
  • आप यही कारण हैं कि मैं हर सुबह अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ उठता हूं।
  • अचानक सभी प्रेम गीत आपके बारे में हैं।
  • और अंत में, आपके द्वारा लिया गया प्यार आपके द्वारा किए गए प्यार के बराबर है।
  • जब मैं आपको अपनी बाहों में पकड़ता हूं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं पूरी दुनिया को पकड़ रहा हूं।
  • डर के बिना सपने देखो और सीमाओ के बिना प्यार करो।
  • यदि यह वास्तविक है, तो यह कभी खत्म नहीं होगा।
  • प्रेम केवल एक शब्द है जिसका वर्णन हम एक साथ करते हैं।
  • मैं उससे प्यार करता हूं। और वह सब कुछ की शुरुआत और अंत है।
  • दुनिया में सबसे अच्छा अहसास किसी ऐसे व्यक्ति के साथ हो रहा है जो आपको जितना चाहता है, 
  • उतना आपको चाहता है।
  • काश मैं घड़ी वापस कर सकता। मैं आपको जल्द खोजता हूं और आपसे लंबा प्यार करता हूं।
  • हम संयोग से प्यार में पड़ जाते हैं, हम पसंद से प्यार करते हैं।
  • मुझे कई बार प्यार हुआ लेकिन हमेशा तुम्हारे साथ रहा।
  • हमेशा एक लम्बा समय है। लेकिन मैं इसे अपनी तरफ से खर्च करने का मन नहीं करता।
  • हम पूर्ण नहीं हैं, लेकिन हम एक दूसरे के लिए परिपूर्ण हैं।
  • आपको प्यार करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था।   
Whatsapp Status Images

     
  • आपकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी खुद से प्यार करना है और यह जानना है कि आप काफी हैं।
  • प्यार बढ़ता है क्योंकि हम दूसरों के प्रति प्रेम का चुनाव करते हैं।
  • खुद से प्यार करना जीवन भर के रोमांस की शुरुआत है।
  • हर बार जब मैं तुम्हें देखता हूं, मैं फिर से प्यार में पड़ जाता हूं।
  • मैं और तुम। हम दुनिया को ईर्ष्या कर सकते थे।
  • यह आप चूमा नहीं मेरे होठों लेकिन मेरी आत्मा था।
  • और मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन घूरना, क्योंकि मैं तुम्हारी आँखों में कहीं न कहीं सच्चाई देखता हूँ।
  • जो कि हमेशा आप हैं।
  • आई एम वियरिंग द स्माइल यू गेव मी।
  • मुझे अच्छा लगता है जब आप मुस्कुराते हैं। लेकिन मुझे यह पसंद है जब मैं इसका कारण हूं।
  • आपने मेरा दिल चुरा लिया है, लेकिन मैं आपको इसे रखने दूंगा।
  • मैं सिर्फ आपके साथ रहना चाहता हूं
  • हर क्षण तुम्हारे लिए मेरा प्रेम बढ़ता जाता है।
  • मुझे तुमसे प्यार हो गया क्योंकि तुमने मुझसे तब प्यार किया जब मैं खुद से प्यार नहीं कर सकती थी।
  • मैं कोई फ़ोटोग्राफ़र नहीं हूं, लेकिन मैं हमें एक साथ तस्वीर दे सकता हूं।
  • मैं आपका पसंदीदा नमस्ते और आपका सबसे अच्छा अलविदा बनना चाहता हूं।
  • आपकी मुस्कान अब तक की सबसे प्यारी चीज है।


  • मैंने एक इच्छा की और तुम सच हो गए।
  • मेरा दिन पूरा नहीं हुआ है, मैं आपको यह नहीं बताता कि मैं आपसे प्यार करता हूं।
  • मैं आपसे प्यार करने की योजना नहीं बना रहा था लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने किया।
  • जब भी मैं लोगों से भरे कमरे में प्रवेश करता हूं, मैं हमेशा आपके लिए सबसे पहले देखता हूं।
  • अगर मैं दुनिया में कोई भी हो सकता है, यह अभी भी तुम हो जाएगा।
  • एक रात नहीं बीती है और तुम मेरे सपनों में नहीं हो।
  • मेरा दिल एकदम सही है क्योंकि आप उसके अंदर हैं।
  • हर पल मैंने तुम्हारे साथ बिताया, एक खूबसूरत सपने के सच होने जैसा है।


aur aap jaanate hain ki adhik romaantik kya hai? yah aapake priy vyakti ke saath yaatra kar raha hai. 


lekin agar aapane yah nahin paaya ki koee vyakti abhee tak, yahaan ke sarvashreshth yaatra uddharanon se prerit hai.


4. Whatsapp Status Sad


ham sabhee ko har vaqt thoda bahut duhkh hota hai. ise vyakt karane ke sarvottam tareeke yahaan die gae hain.


  • मेरा खाना खत्म होने पर मैं दुखी हो जाता हूं।
  • "दुख समय के पंखों पर उड़ जाता है।" - जीन डे ला फॉनटेन
  • "दुख और क्रोध का अनुभव करने से आप अधिक रचनात्मक महसूस कर सकते हैं, और रचनात्मक होकर 
  • आप अपने दर्द या नकारात्मकता से परे हो सकते हैं।" - योको ओनो




  • sabase kharaab tarah ka dukhee kyon nahin samajha pa raha hai. jab duhkh sabase gahara 
  • hota hai, shabd sabase kam hote hain.
  • जो व्यक्ति सभी को खुश रखने की कोशिश करता है वह अकेलापन महसूस करता है।
  • मैं हर चीज में खूबसूरती देखती हूं लेकिन मुझे
  • "जब आप खुश होते हैं तो आप संगीत का आनंद लेते हैं। जब आप दुखी होते हैं, तो आप गीत को समझते हैं।
  •  ” - फ्रैंक महासागर
  • फैसला मत करो। तुम नहीं जानते कि मैं किस तूफान से गुज़री हूँ।
  • शायद मैं दुखी होने के लिए पैदा हुआ था।
  • "किसने तुम्हे दुखी किया?" "मेरी अपनी उम्मीदें।"
  • हां, मैं बदल गया हूं। दर्द है कि लोगों को।
  • मैं ठीक नहीं हूँ। मैं सिर्फ यह दिखावा कर रहा हूं कि मैं अच्छा हूं
  • मैं अपनी सारी पीड़ा "मैं ठीक हूँ" के साथ छिपाता हूँ।
  • "आँसू वे शब्द हैं जिन्हें लिखने की आवश्यकता है।" - पाउलो कोइल्हो
  • मैंने खुद को निराश किया।
  • मैंने इस बारे में बात करना बंद कर दिया कि मुझे कैसा लगा क्योंकि मुझे पता था कि किसी को भी परवाह नहीं है।
  • मैंने खुद को अंधेरे में कहीं खो दिया
  • "आपने किसी को क्यों नहीं बताया?" "किसी ने नहीं पूछा।"
  • मुझे अपने स्वयं के विचारों से एक विराम की आवश्यकता है।
  • मेरी भावनाएँ? ओह, उन लोगों के बारे में चिंता मत करो, कोई और नहीं करता है।
  • मैं अपने दिमाग के अंदर खो जाता हूं।
  • लोग अकेले हैं क्योंकि वे पुलों के बजाय दीवारों का निर्माण करते हैं।
  • कभी-कभी यह दिखावा करना आसान होता है कि आप इसे मारने के बजाय देखभाल करने से बचते हैं।
  • सबसे कठिन काम जो मैं कर रहा हूं वह अभी भी आपको प्यार करता है।
  • कुछ भी मुझे खुश नहीं करता है, और कुछ भी मुझे तुमसे ज्यादा दुखी नहीं करता है।
  • ज़िंदा है या बस सांसें चल रही हैं?
  • मुझे इतना महसूस हुआ कि मुझे कुछ भी नहीं लगने लगा।
  • यह बहुत अजीब है। जब मैंने आपको नहीं पहचाना तो मुझे कम अकेलापन महसूस हुआ।


Whatsapp Status Images


  • अकेला नहीं हो रहा है। यह भावना है कि कोई परवाह नहीं करता है।
  • अकेले खड़े रहना उन लोगों के साथ खड़े होने से बेहतर है जो आपको महत्व नहीं देते हैं।
  • कोई भी वास्तव में परवाह नहीं करता है जब तक कि कुछ नाटकीय नहीं होता है।
  • मैं अकेला रहना पसंद करता हूं लेकिन मैं अकेला रहना पसंद करता हूं।
  • आप स्वयं के मस्तिष्क के शिकार हैं।
  • मुझे वास्तव में लंबे समय के लिए सही नहीं लगा।
  • कभी-कभी आप केवल मुस्कुरा सकते हैं। अपने दिन के साथ आगे बढ़ें, आँसू वापस पकड़ें और ठीक होने का 
  • दिखावा करें।
  • मुझे तब तक बहुत ख़ास लगा जब तक कि मैंने आपको इस तरह हर किसी से बात करते हुए नहीं देखा।
  • निराश हुए लेकिन हैरान नहीं हुए।
  • मुझे पता है कि मेरी चुप्पी और ताकत मेरे दर्द को ठीक कर देगी।
  • सूरज हमेशा चमकता नहीं है इसलिए कभी-कभी अलग हो जाना ठीक है।
  • आँसू वे शब्द हैं जिन्हें हृदय व्यक्त नहीं कर सकता है।
  • कभी-कभी मैं बस इससे दूर होना चाहता हूं।
  • मुझे अपनी जिंदगी याद आती है।
  • हर कोई खुश रहना चाहता है। कोई दुखी नहीं होना चाहता और दर्द नहीं मिलता। लेकिन आप थोड़ी बारिश के बिना 
  • एक इंद्रधनुष नहीं बना सकते।
  • मैं केवल अपनी भावनाओं को छिपाने में अच्छा हूं।
  • जब मैं अपनी आंखें बंद करता हूं तो मैं आपको देखता हूं। जब मैं अपनी आंखें खोलता हूं तो 
  • मुझे तुम्हारी याद आती है।
  • इंतजार दर्दनाक है। भूल जाना दुखदायी है। लेकिन न जाने कौन सा दुख किस तरह का है।
  • आप हर समय मजबूत नहीं रह सकते। कभी-कभी आपको सिर्फ अकेले रहने की जरूरत होती है 
  • और अपने आंसू बहाने चाहिए।
  • सबसे दर्दनाक अलविदा वे हैं जो कभी नहीं कहा गया और कभी नहीं समझाया गया।
  • यदि आप उन चीजों को पकड़ना जारी रखेंगे, जो आपको दुखी करती हैं, तो आप कभी खुश नहीं होंगे।
  • कभी-कभी यह महसूस करने के लिए कुछ खो देता है कि आपके पास क्या था।
  • यह दर्द होता है और आप इसे नहीं जानते हैं। जीवन अक्सर क्रूर होता है।


Whatsapp Status Images


  • हर कोई जानता है कि कुछ गलत है लेकिन किसी को नहीं पता कि क्या चल रहा है।
  • गुलाब लाल होते हैं, बनफ़शा नीले होते हैं। मैं बहुत दुखी हूँ, तुम्हारे बारे में कैसे?
  • जीभ या कलम के सभी उदास शब्दों के लिए, सबसे दुखद ये हैं: "यह हो सकता है।"
  • जीवन मुझे सबक क्यों सिखाता है जो मैं सीखने की इच्छा नहीं रखता हूं?
  • जब भी मैं किसी पर भरोसा करना शुरू करता हूं, वे मुझे दिखाते हैं कि मुझे क्यों नहीं करना चाहिए।
  • आप बस हर किसी को खुश नहीं कर सकते।


और यदि आप इस समय अपेक्षाकृत उदास हैं, तो आप तुरंत मुस्कुराने के लिए इन मज़ेदार यात्रा उद्धरणों का एक अच्छा पढ़ना चाहते हैं।


5. WhatsApp status attitude


unhen dikhao ki tumhen kya mila! in adbhut ravaiya uddharan aur vichaaron ke saath apanee sthiti ko apadet karen.


  • जब तक हम इसे स्वीकार नहीं करते, हम कुछ भी नहीं बदल सकते।
  • जब मैं पैदा हुआ था, तो शैतान ने कहा “ओह शिट! प्रतियोगिता!"
  • और अब, मैं वही करता हूं जो मेरे लिए है।
  • मेरा रवैया हमेशा इस बात पर आधारित होगा कि आप मेरे साथ कैसा व्यवहार करते हैं।
  • क्रूर संसार में कोमल हृदय होना साहस है, कमजोरी नहीं।
  • मुझे मेरे अतीत से मत आंकिए, मैं अब वहां नहीं रहता।



Whatsapp Status Images

  • आपको नंबर वन होने के लिए ODD होना होगा।
  • बहादुर बनो। जोखिम लें। कुछ भी अनुभव का विकल्प नहीं हो सकता।
  • मैं हूँ जो भी मैं हूँ। आपके अनुमोदन की आवश्यकता नहीं।
  • आपका रवैया एक मूल्य टैग की तरह है, यह दर्शाता है कि आप कितने मूल्यवान हैं।
  • कृपया मेरे व्यक्तित्व और मेरे रवैये के बीच भ्रमित न हों। मेरा व्यक्तित्व वह है जो मैं हूं 
  • और मेरा दृष्टिकोण इस बात पर निर्भर करता है कि आप मेरे साथ कैसा व्यवहार करते हैं।
  • एक सकारात्मक दृष्टिकोण सब कुछ बदल देता है।
  • मुझे विजेताओं से प्यार है जब वे रोते हैं और जब वे कोशिश करते हैं तो हार जाते हैं।
  • खुद को साबित करें, दूसरों को नहीं।
  • वह अराजकता और सुंदरता के बीच का अंतर है। परमात्मा से गुलाब का एक बवंडर।
  • मुझसे प्यार करो या नफरत करो लेकिन तुम मुझे कभी नहीं बदलोगे।
  • एक कारण के लिए काम करें, तालियां नहीं। जीयो जीवन प्रभावित करने के लिए नहीं व्यक्त करने के लिए।
  • इसलिए, आप मेरी स्थिति देख रहे हैं।
  • एक बुरा रवैया एक फ्लैट टायर की तरह है। यदि आप इसे नहीं बदलते हैं, तो आप कभी भी कहीं भी नहीं जाएंगे।
  • यदि आप अपना भाग्य नहीं बदल सकते, तो अपना दृष्टिकोण बदलिए।
  • जब तक आप उनके दर्द को महसूस नहीं करते, तब तक किसी के रवैये को न आंकें।
  • यदि समय आपका इंतजार नहीं करता है, तो चिंता न करें। बस घड़ी से बैटरी निकालें और जीवन का आनंद लें।
  • मैं इन दिनों किसी पर भरोसा नहीं कर सकता। नकली एक नया चलन बन रहा है।
  • मैं सही नहीं हूँ। मैं मूल हूं।
  • "कुछ भी हो, जिम्मेदारी ले लो।" - टोनी रॉबिंस


Whatsapp Status Images




  • यदि अवसर दस्तक नहीं देता है, तो एक दरवाजा बनाएं।
  • घृणा करने वाले नफरत करते हैं क्योंकि मुझे वह मिल गया है जो वे नहीं कर रहे हैं।
  • यदि आप मेरे रवैये की तरह नहीं हैं, तो मुझसे बात करना छोड़ दें।
  • एक मजबूत सकारात्मक दृष्टिकोण किसी भी आश्चर्य दवा की तुलना में अधिक चमत्कार पैदा करेगा।
  • जब आप हवा की दिशा नहीं बदल सकते हैं, तो अपने पाल समायोजित करें।
  • वे लोग जो मेरी पीठ पीछे बात करते हैं वे एक कारण से मेरे पीछे पड़े हैं।
  • मुझे अपना रवैया न दिखाएं। मेरी ब्लॉकलिस्ट आपकी मित्र सूची से बड़ी है।
  • सफलता आपके दृष्टिकोण का उप-उत्पाद है।
  • सकारात्मक बने रहें। अच्छी चीजें होंगी।
  • "एक नकारात्मक रवैया नालियों, एक सकारात्मक दृष्टिकोण energizes।" - लिंडसे रिट्ज़स्च
  • हां, मैं मुस्कुरा रहा हूं। लेकिन अब आप कारण नहीं हैं
  • एक सकारात्मक दृष्टिकोण सकारात्मक विचारों, घटनाओं और परिणामों की एक श्रृंखला प्रतिक्रिया का कारण 
  • बनता है। यह एक उत्प्रेरक है और यह असाधारण परिणाम देता है।
  • नीचे गिरना एक दुर्घटना है। नीचे रहना एक विकल्प है।
  • एक सकारात्मक दृष्टिकोण एक तूफान को एक छिड़काव में बदल सकता है।
  • "यह उन लोगों के लिए अच्छा है जो अच्छी जगह बनाते हैं।" - अन्ना सेवेल
  • मैं "वास्तव में मीठा" और "मेरे साथ गड़बड़ नहीं है" का एक अजीब संयोजन है।
  • लोग आपके शब्दों को सुन सकते हैं लेकिन वे आपके दृष्टिकोण को महसूस करते हैं।



Whatsapp Status Images




  • यदि आप बाहर खड़े होने के लिए पैदा हुए हैं तो फिट क्यों हैं।
  • यदि आपको कुछ पसंद नहीं है, तो इसे बदल दें। यदि आप इसे बदल नहीं सकते हैं, तो अपना रवैया बदलें।
  • मेरे न्याय करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप सही हैं।
  • कमजोर लोग बदला लेते हैं। मजबूत लोग माफ कर देते हैं। बुद्धिमान लोग उपेक्षा करते हैं।
  • "मैंने पाया है कि यदि आप जीवन से प्यार करते हैं, तो जीवन आपको वापस प्यार करेगा।" - आर्थर रुबिनस्टीन
  • यदि कोई आपके जीवन से बाहर चलने के लिए बेवकूफ है। उन्हें होशियार रहने दो।
  • आपको वह काम करना चाहिए जो आपको लगता है कि आप नहीं कर सकते।
  • मुझे रानी की तरह मानो और मैं तुम्हें राजा की तरह मानूंगा। लेकिन अगर आप मुझे एक खेल की तरह मानते हैं, 
  • तो मैं आपको दिखाता हूं कि यह कैसे खेला जाता है।
  • "कल को आज बहुत ज्यादा नहीं होने देना" - विल रोजर्स
  • इसे करना ही होगा। सभी को झटका।
  • "सभी समय की सबसे बड़ी खोज यह है कि कोई व्यक्ति केवल अपना दृष्टिकोण बदलकर अपना भविष्य 
  • बदल सकता है।" - ओपरा विनफ्रे
  • अपना चेहरा धूप की ओर रखें, आप कभी भी छाया नहीं देखेंगे।
  • कमजोरी के संकेत के रूप में दया मत करो।
  • हर निकास कहीं न कहीं एक प्रवेश द्वार है।
  • क्षमा करें, मुझे अपने जूते के नीचे कुछ मिला। ओह, यह आपका दृष्टिकोण है।
  • श * त हो जाओ।
  • मजबूत महिलाओं का दृष्टिकोण नहीं होता है। हमारे पास मानक हैं।
  • अगर मुझे नियंत्रित किया जाता, तो मैं रिमोट लेकर आता।
  • उसी जगह खुशी की तलाश करना बंद करो जिसे आपने खो दिया था।
  • जीवन आपको हमेशा एक दूसरा मौका प्रदान करता है। इसे कल कहा जाता है।
  • नकारात्मकता को नजरअंदाज करें और चमकते रहें।
  • हर परिस्थिति में अच्छा देखने के लिए अपने दिमाग को प्रशिक्षित करें।
  • मैं सबसे शक्तिशाली शब्दों में से दो हूं। उनके बाद आपने जो कुछ रखा है,वह आपकी वास्तविकता को आकार देता है।
  • हर तूफान बारिश से चलता है।
  • उन लोगों के सामने मुस्कुराइए जो आपसे नफरत करते हैं। आपकी खुशी उन्हें मार देती है।
  • कभी भी उन चीजों को न दें जिन्हें आप चाहते हैं कि आप उन चीजों को भूल जाएं जो आपके पास हैं।
  • छोटे परिवर्तन अंततः भारी परिणामों को जोड़ते हैं।
  • एक शेर कभी भी भेड़ के विचारों पर नहीं सोता है।
  • अपने जीवन के लिए उच्चतम, भव्य दृष्टि संभव बनाएं। क्योंकि तुम वही हो जाते हो जो तुम मानते हो।
  • मूर्ख व्यक्ति को मूर्खतापूर्ण जवाब सबसे अच्छा लगता है।
  • गलत रवैया जीवन में एक मात्र विकलांगता होती है।

  • पीछे मुड़कर न देखें। आप इस तरह से नहीं जा रहे हैं

  • जिंदगी छोटी है। जो वास्तव में सबसे ज्यादा मायने रखता है, उस पर ध्यान दें। आपको समय के साथ 

  • अपनी प्राथमिकताओं को बदलना होगा।

  • दिमाग पैराशूट की तरह हैं - वे केवल खुले होने पर कार्य करते हैं।

  • "मैं विफल नहीं हुआ। मैंने सिर्फ 10,000 तरीकों की कोशिश की है जो काम नहीं करते हैं। " - थॉमस एडिसन

  • यदि आप मेरी तरह नहीं हैं तो यह ठीक है। हर किसी का स्वाद अच्छा नहीं होता।

  • हर असफलता एक जीत के करीब एक और कदम है। कोशिश करना कभी न छोड़े।

  • यात्रा की सराहना करें।

  • श्वास पर विश्वास। साँस छोड़ते शक।


Whatsapp Status Images



  • उत्साह के बिना कुछ भी अच्छा हासिल नहीं होता।


  • "यदि आप सोचते हैं कि आप कर सकते हैं तो, आप कर सकते हैं। और अगर आपको लगता है कि 

  • आप नहीं कर सकते, तो आप सही हैं। " - हेनरी फोर्ड

  • एक बेहतर मुझे आ रहा है।

  • उन्होंने मुझे बताया कि मैं नहीं कर सकता। इसलिए मैंने किया है

  • मुझे इस बात की चिंता करने का समय नहीं है कि मेरे जैसा कौन नहीं है। मैं उन लोगों को प्यार करने में व्यस्त हूं 

  • जो मुझसे प्यार करते हैं।

  • "रवैये की कमज़ोरी चरित्र की कमज़ोरी बन जाती है।" - अल्बर्ट आइंस्टीन

  • यदि आप अपने आप को सम्मान के साथ नहीं मानते हैं, तो अन्य लोग आपके उदाहरण का अनुसरण करेंगे।

  • अपनी अहमियत जानो। कुछ कम के लिए व्यवस्थित न हों।

  • आत्मविश्वास सबसे अच्छा पहनावा है। इसे रॉक करें और इसे अपनाएं।

  • यदि आप जो चाहते हैं उसके लिए बलिदान नहीं करते हैं, आप जो चाहते हैं वह बलिदान बन जाता है।

  • आपके पास परिणाम या बहाने हो सकते हैं। दोनों नहीं।

  • मैं अपने लिए काफी हूं कि क्या मायने रखता है।

  • जब आप कुछ पाने के लिए जाते हैं तो वापस नहीं आते हैं।

  • आज कुछ ऐसा करें कि आपका भविष्य स्वयं आपको धन्यवाद दे।

  • .सुनना सीखो। अवसर कभी-कभी बहुत कोमलता से दस्तक देता है।



और यदि आप यात्रा में हैं, तो हमेशा एक साहसिक कार्य के लिए, यहाँ आपके एड्रेनालाईन स्तर के लिए सबसे अच्छा 

साहसिक उद्धरण हैं।


6. WhatsApp Status Funny


एक अच्छी हंसी रखें और हंसी पर अपने संपर्कों पर सभी को इन अजीब उद्धरणों और स्थितियों के साथ भेजें।

  • जब आप Google के दूसरे पृष्ठ को देखते हैं, तो आप जानते हैं कि आप एक उत्तर के लिए बेताब हैं।
  • यदि आप सोशल मीडिया पर गीत के बोल पोस्ट करने के बारे में हैं, तो खुद से पूछें कि क्या यह इसके लायक है? 
  • मुझे काम करने दो। मैंने अपनी बात नीचे रख दी, इसे उल्टा कर दिया।
  • क्षमा करें, मुझे अपना नेटफ्लिक्स पैंट मिल गया है, इसलिए मैं रात के लिए हूं।
  • मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि वहां किसी को परवाह है। मैं नहीं, बल्कि कोई।
  • प्रिय भगवान, कृपया मुझे इंटरनेट पर लोगों को पंच करने की क्षमता प्रदान करें।
  • क्या आप अभी गिर गए? नहीं, मैं जाँच कर रहा था कि क्या गुरुत्वाकर्षण अभी भी काम करता है।
  • कहानी के दो पहलू हैं और फिर स्क्रीनशॉट हैं।

Whatsapp Status Images


  • मैं अब आलू की तरह दिख सकता हूं, लेकिन एक दिन मैं फ्राई में बदल जाऊंगा और आप मुझे चाहते हैं।
  • आश्चर्य है कि लोग इसे आपके चेहरे पर क्यों नहीं कह सकते, लेकिन इसे हमेशा फेसबुक पर पोस्ट कर सकते हैं।
  • केवल एक चीज जो कभी SUCCESS को अपना रास्ता दिखाती थी वह एक मुर्गी थी।
  • मेरे पास एक अत्यंत व्यस्त दिन था जो ऑक्सीजन को कार्बन डाइऑक्साइड में परिवर्तित करता था।
  • यदि जीवन आपको नींबू देता है, तो आपको नींबू पानी बनाना चाहिए। और किसी ऐसे व्यक्ति को खोजने की कोशिश
  • करें, जिसके जीवन ने उन्हें वोदका दी है, और एक पार्टी है।
  • प्रेम अब आपके मौसा को पकड़ नहीं रहा है।
  • दिन के दौरान मुझे भूतों पर विश्वास नहीं है। रात में, मैं थोड़ा अधिक खुले विचारों वाला बन जाता हूं।
  • मैं कुतिया नहीं हूँ मैं दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाईयों का टेलर हूँ।
  • मैं नफरत करता हूं कि एक तर्क के बाद, मैं वास्तव में चतुर सामान के बारे में सोचने में कामयाब रहा जो मुझे कहना 
  • चाहिए था।
  • आपको कभी नहीं पता कि आपके पास क्या है ... आप अपने कमरे को साफ करते हैं।
  • मैं वैसे ही घूमता हूं जैसे सब कुछ ठीक है, लेकिन गहराई से, मेरे जूते के अंदर, मेरी जुर्राब फिसल रही है।
  • बीयर वह है जो आपको डबल दिखती है और सिंगल महसूस करती है।
  • यदि मैं निर्देश लेकर आया था तब भी आप मुझे नहीं संभाल सकते।
  • मेरा सारा जीवन मैंने सोचा कि जब तक मैं चिप्स का एक बैग नहीं खरीद लेता, तब तक हवा मुफ्त थी।
  • खुशी पैसों में नहीं बल्कि खरीदारी में होती है।
  • सामान्य ज्ञान दुर्गन्ध की तरह है। जिन लोगों को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है वे इसका इस्तेमाल कभी नहीं 
  • करते हैं।
  • जीवन एक परिकथा नहीं है। यदि आप आधी रात को अपना जूता खो देते हैं, तो आप नशे में हैं।
  • वह अजीब क्षण जब आप नाइके पहने हुए हैं और आप ऐसा नहीं कर सकते।
  • जीवन दस्त की तरह है। चाहे आप कितनी भी कोशिश कर लें और उसे रोक दें। श * त बस आती रहती है।
  • मुझे कुछ नहीं बता रहा है क्योंकि आप "मुझे पेशाब नहीं करना चाहते हैं" शायद मुझे पेशाब करने का सबसे अच्छा 
  • तरीका है।
  • काश मैं अपना समय बर्बाद करने के लिए लोगों का चालान कर सकता।
  • सप्ताहांत के पहले पांच दिन सबसे कठिन हैं।
  • मेरा अंतिम दर्शन करना बंद करो। जब आप मुझे याद करते हैं तो मुझसे चैट करें।
  • मुझे अपने घर के पास चुंबन न करें। प्यार अंधा होता है लेकिन पड़ोसी नहीं होते।
  • बेशक, मैं खुद से बात करता हूं। कभी-कभी मुझे विशेषज्ञ की सलाह की आवश्यकता होती है।
  • चेतावनी! मैं कराटे ... और कुछ अन्य शब्दों को जानता हूं।
  • मुझे बच्चों के साथ बातचीत करना पसंद है। ग्रोनअप्स ने मुझसे कभी नहीं पूछा कि मेरा तीसरा पसंदीदा सरीसृप 
  • क्या है।
  • यदि आप उन्हें मना नहीं सकते, तो उन्हें भ्रमित करें।
  • चोरी न करें, सरकार प्रतिस्पर्धा से नफरत करती है।
  • एक आदमी तब तक अधूरा है जब तक वह शादीशुदा है। उसके बाद, वह समाप्त हो गया है।
  • जब तक आपका फ़ोटोशॉप 30 दिन का परीक्षण नहीं हो जाता, तब तक आप सुंदर हैं।
  • अरे, क्या तुम मेरे स्टेटस को फिर से पढ़ रहे हो?


choonki ham kuchh mazedaar hain, apane insta duniya ko rok karane ke lie instaagraam baayo ke lie in mazedaar uddharanon ko dekhen.


7. WhatsApp status one word



कभी-कभी एक शब्द एक प्रभाव बनाने के लिए पर्याप्त होता है। इन शब्दों में से चुनें जिन्हें आप अब संबंधित कर सकते हैं और उन्हें अपनी स्थिति पर पोस्ट कर सकते हैं।

  • Happy
  • संतुष्ट
  • दर्द
  • Love
  • आजादी
  • सप्ताहांत
  • नृत्य
  • आश्चर्य
  • सर्दी
  • डर
  • जीत
  • दुखी
  • हाँ
  • पैसे
  • खरीदारी
  • cravings
  • पिज़्ज़ा
  • दूध की चाय
  • अनाज

Whatsapp Status Images



  • आभारी
  • चियर्स
  • नौसिखिया
  • ढील
  • छुट्टी
  • हमेशा
  • सौभाग्यशाली
  • धन्य है
  • थका हुआ
  • फॉक्स
  • अमूल्य
  • महिला संघ
  • महाकाव्य
  • अतुल्य
  • उत्तम
  • उपहार
  • क्रिसमस
  • बीयर
  • परिवार
  • विपर्ययण
  • कानूनी
  • बहुत बढ़िया
  • हे भगवान
  • ठंडा
  • उफ़
  • मेरी
  • शहद
  • सुंदर
  • YOLO

Whatsapp Status Images


 

  • प्रेरणा स्त्रोत
  • सफ़र का अनुराग
  • रोमांचित
  • बहनें
  • नायक
  • आज
  • उत्तम
  • चलचित्र
  • तारीख
  • में
  • जिंदगी
  • सुप्तावस्था
  • खाना
  • छूट
  • कॉफ़ी
  • समुद्र तट
  • सूर्य का अस्त होना
  • सुबह का नाश्ता
  • लंबी पैदल यात्रा
  • व्यायाम
  • Run
  • जूते
  • निडर

lekin agar aap lambe stetas ya kaipshan pasand karate hain, to shaayad koee gaana madad kar sakata hai. yaatra aur romaanch ke baare mein gaane dhoondhen jo aapakee sadak yaatraon ke lie ekadam sahee hain.


8. Short Status for WhatsApp



इन छोटी स्थितियों के साथ अपने दिमाग में क्या साझा करें


  • समान नहीं होना, बेहतर होगा।
  • अगर आप यह सपना देख सकते हैं, तो आप यह कर सकते हैं।
  • जब कुछ भी ठीक नहीं चल रहा हो। जाना छोड़ दिया।
  • क्या सही है।
  • मैं आया मैंनें देखा मैने जीता।
  • चलते रहो! कुछ भी नया नहीं पढ़ा।
  • जीवन छोटा है, एक दिन भी याद नहीं है।
  • हमें युवा मर जाने दो या हमें हमेशा के लिए जीने दो।
  • लोगों को अपने सपने मत बताओ, उन्हें बताओ!
  • अपनी सफलता के साथ अपने दुश्मनों को हार।
  • मौन सबसे शक्तिशाली चीख है।
  • आशा आत्मा को स्थिर करती है।
  • जीवन हंसने और जीने के बारे में है।
  • प्यार में सब कुछ करो।
  • वास्तविक बने रहें! आप किसी को प्रभावित करने के लिए पैदा नहीं हुए हैं
  • अपने दिल की सुनो।
  • मेरा जीवन मेरा संदेश है।
  • मुस्कुराता हुआ चेहरा हमेशा मुस्कुराता हुआ नहीं होता है।
  • जब शब्द विफल हो जाते हैं, तो आँसू बोलते हैं।
  • जीवन से मत गुजरो, जीवन के माध्यम से बढ़ो।
  • सूरज हर दिन नया है।
  • कोई उम्मीद नहीं। कोई निराशा नहीं।
  • हर दिन एक नया मौका लाता है।
  • जीवन का कोई Ctrl + Z नहीं है।
  • इसके सपने देखो। यह इच्छा। कर दो।
  • धैर्य रखें, अच्छी चीजों में समय लगता है।
  • खुद से प्यार करो।
  • अगर तूम कभी कोशिश नहीं करोगे तो कभी नहीं जान पाओगे।
  • कंफ़ेद्दी की तरह दया को फेंक दो।
  • जब तक आप गर्व नहीं करते तब तक रुकना नहीं चाहिए।
  • क्या हुआ अगर एक से बेहतर उफ़।
  • पेंच कसना। हो जाए।
  • आप पूरी तरह से ऐसा कर सकते हैं।
  • पुराने तरीके नए दरवाजे नहीं खोलेंगे।
  • जीवन एक सुंदर संघर्ष है।
  • "आगे बढ़ने का रहस्य शुरू हो रहा है।" - मार्क ट्वेन
  • प्रेम और भाग्य बहादुर का पक्ष लेते हैं।
  • प्रत्येक दिन की शुरुआत दिल से करें।
  • यह भी गुजर जाएगा।
  • यह सही नहीं है
  • जीवन आपके सुविधा क्षेत्र के अंत में शुरू होता है।
  • खुशी अंदर की बात है।
  • बहनें एक ही बगीचे के अलग-अलग फूल हैं।
  • अपने जीवन का अधिकतम लाभ उठाएं।

आप दोस्तों के लिए ट्रैवल कोट्स के बारे में भी अच्छे से पढ़ सकते हैं जो आपके व्हाट्सएप स्टेटस के लिए भी परफेक्ट हो सकता है।


9. Whatsapp Status Images



इन अद्भुत तस्वीरों के साथ खुद को व्यक्त करें। आप उन्हें अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर डाउनलोड और अपलोड कर सकते हैं।और शायद अपनी पृष्ठभूमि के रूप में सुनने के लिए इन बेहतरीन यात्रा गीतों को देखें क्योंकि आप अपनी स्थिति के लिए इन शांत तस्वीरों की जांच करते हैं।