Love Status in hindi for Whatsapp



Love Status In hindi for whatsapp 

Love Status hindi,Beautiful Romantic love Shayari, Quotes, Status for Whatsapp in Hindi की तलाश है? यदि हाँ, तो आप सही जगह पर हैं। Love Status hindi के हमारे अद्भुत संग्रह ने आपको खुश और साथ ही खुश कर दिया।  प्यार दुनिया का सबसे प्यारा और शानदार एहसास है।  कोई भी भावनाओं को समझा नहीं सकता जब वह Love में है।  hindishayari000 आपको शब्द या प्रेम का दर्जा देता है जिसके द्वारा आप अपनी भावनाओं और विचारों को व्यक्त कर सकते हैं।  आजकल लोग अपने Whatsapp Status पूरी दुनिया के प्रति अपनी प्रेम भावनाओं को दर्शाने के लिए सेट करना चाहते हैं।Love Status hindi और कोट्स की हमारी सूची आपको उचित पंक्तियों, उद्धरणों को खोजने में मदद करती है जिन्हें आप अपने प्रियजनों के साथ साझा कर सकते हैं और उन्हें विशेष महसूस कर सकते हैं।  तो, अब अपना समय बर्बाद मत करो, यहाँ शीर्ष श्रेष्ठ प्रेम स्थिति का जायज़ा लो।


Love Status in hindi for Whatsapp

Love Status in hindi 

        50+ Awesome Images And Text
        Positive Love Status Hindi Pics

  1) मठ करो।  मी + तुम = प्रेम।


  2) तुम मेरे जीवन में मुझे क्या चाहिए।

Love Status in hindi for Whatsapp


  3) यू आर जस्ट मेमोरी ऑफ माई लव।

Love Status in hindi for Whatsapp


  4) आई लव थिंग्स जो आपको हैप्पी बनाता है।


  5) प्यार की कोई उम्र नहीं होती और कोई मौत नहीं होती।

Love Status in hindi for Whatsapp


  6) आई पिंकी प्रॉमिस आई विल लव यू फॉरएवर।  

  Love Status In hindi for whatsapp


  7) जब प्यार पागलपन नहीं है, तो यह प्यार नहीं है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  8) आप मेरे जीवन की रोशनी हैं।  मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

Love Status in hindi for Whatsapp


  9) जब आप तैयार हों तब प्यार करें, आप अकेले नहीं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  10) जीवन में अच्छी चीजें आपके साथ बेहतर होती हैं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  11) आप गाइ हैं मेरे सारे प्यार के बारे में हैं।


  12) अगर मुझे पता है कि प्यार क्या है, तो यह आपके कारण है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  13) लव इज़ जस्ट लव, इट्स कैन नेवर एक्सप्लेन।

Love Status in hindi for Whatsapp


  14) बुरे दिनों में भी, मैं फिर भी आपके साथ खुश रहूंगा।

Love Status in hindi for Whatsapp


  15) आप सेक्सी और क्यूट के परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  16) जब आप तैयार हों, तब प्यार करें, जब आप अकेले नहीं हों। 

Love Status in hindi for Whatsapp


     Love hindi Whatsapp Status


  17) हर एक लत होती है, मेरा बस आपका होता है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  18) प्यार + भरोसा + वफादारी = अटूट रिश्ता

Love Status in hindi for Whatsapp


  19) जब मैं तुम्हारी आँखों में देखता हूँ तो मैं विचार खो देता हूँ।

Love Status in hindi for Whatsapp


  20) लव इज़ ऑल, लव इज़ न्यू / लव इज़ ऑल, लव इज़ यू।


  21) यदि आप वास्तव में प्यार करते हैं, तो उन्हें मत बताओ।  उन्हें दिखाओ।

Love Status in hindi for Whatsapp


  22) वी चेंज इन लव बाय चांस।  हम पसंद से प्यार में रहो।


  23) अगर मुझे फिर से प्यार करने के लिए मेरा जीवन था, तो मैं आपको जल्द ही पा सकता हूं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  24) आई लव यू मोर थन आई एवर फाउंड टू ए यू टू यू।


  25) आप नींद खोने के लिए मेरा सबसे अच्छा कारण हैं।  आई लव यू बाबू।

Love Status in hindi for Whatsapp


  26) मैं सेनानी नहीं, बल्कि प्यार करने वालों के लिए लडूंगा।

Love Status in hindi for Whatsapp


  27) प्यार है जब मैं जीने का कारण ढूंढता हूं।  यही कारण है कि आप  

Love Status in hindi for Whatsapp


                      Love Quotes 


  28) सच्चा प्यार करता है कभी नहीं मरता।  इसके केवल समय के साथ मजबूत हो जाओ।

Love Status in hindi for Whatsapp


  29) आपके पास कोई आइडिया नहीं है कि आपका दिल कितनी तेजी से धड़कता है जब मैं आपको देखता हूं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  30) आप मेरे लिए कुछ भी मतलब नहीं है।  कहां मतलब मेरे लिए सब कुछ।


  31) तुम मेरी ताकत समझ रहे हो, लेकिन तुम्हें प्यार करना मेरी सबसे बड़ी कमजोरी है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  32) आप मुझे महसूस करने का प्रकार देते हैं, लोगों के बारे में उपन्यास लिखते हैं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  33) आप हर समय और हर समय वाई माइंड पर पहली और आखिरी बात करते हैं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  34) प्यार सिर्फ शब्द है जब तक कि कोई विशेष अर्थ नहीं देता है। 

Love Status in hindi for Whatsapp


   Love Status images for whatsapp


  35) आई लाइक टू व्हेन यू स्माइल।  लेकिन मुझे यह पसंद है जब मैं इसका कारण बनूँगा।

Love Status in hindi for Whatsapp


  36) यदि स्पष्टीकरण की आवश्यकता है तो विश्वास का अर्थ क्या है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  37) आप वाई लाइफ हैं।  आप केवल खो रहे हैं यह हारना होगा।

Love Status in hindi for Whatsapp


  38) एक सौ दिल आपके लिए मेरा सारा प्यार लाने के लिए बहुत कम होंगे।

Love Status in hindi for Whatsapp


  39) नो मैटर हाउ सैड यू बी बी, बिलीव दैट हैप्पीनेस इज़ वेटिंग।

Love Status in hindi for Whatsapp


  40) आप मेरा सब कुछ पा लेंगे।  एल्स एज़ इज़ जस्ट जस्ट… .. एवरीथिंग एल्स।

Love Status in hindi for Whatsapp


  और पढ़ें - https://hindishayari000.blogspot.com/


  41) हाँ मैं स्वार्थी हूँ क्योंकि मैं आपको कभी किसी के साथ साझा नहीं करूँगा।

Love Status in hindi for Whatsapp


  42) द बेस्ट थिंग इज़ देअर यू लुक एट हेर एंड शी इज इज़ स्टारडिंग।


  43) जब मैं अपनी आँखें बंद करता हूँ, तो मैं आपको देखता हूँ।जब मैंने अपनी आँखें खोलीं, तो आई मिस यू।

Love Status in hindi for Whatsapp


(Love Status In hindi for whatsapp)


  44) आप में मुझे अपने जीवन का प्यार मिला है और वाई क्लोजेस्ट ट्रूस्ट फ्रेंड।

Love Status in hindi for Whatsapp


  45) आई एम नॉट विथ यू माई लव बट विल विल बी लैंगरिंग अराउंड यू।


  46) लव इज़ लाइक गेम।  कुछ लोग धोखा देते हैं और कुछ लोग इसे खेलना पसंद करते हैं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  47) मैं अपने हाथों का उपयोग किए बिना मुझे जिस तरह से छुआ था, उसी तरह से आप में प्यार हुआ।

Love Status in hindi for Whatsapp


  48) आई लव इट जब आई कैच यू लुकिंग ऑन मी तब यू स्माइल एंड लुक अवे।


  49) मेरा प्यार तुम्हारे साथ पूरा नहीं हुआ है।  मुझे अपना प्यार पूरा करने में मदद करें।

Love Status in hindi for Whatsapp


  50) मुझे पता है कि मैं आपका पहला प्यार नहीं हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं आपके लिए आखिरी समय बिताऊंगा।  ( Love Quotes )

Love Status in hindi for Whatsapp


  51) आई लव यू न केवल आप जो हैं उसके लिए, लेकिन जब मैं आपके साथ हूं।


  52) आकर्षण अस्थायी प्रेम है, लेकिन प्रेम स्थायी आकर्षण है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  53) आई लव अवर स्टोरी।  यकीन है कि यह गन्दा है, लेकिन यह हमारे यहाँ है कि कहानी है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  54) लव इज लाइफ वाई-फाई, आप इसे देख नहीं सकते, लेकिन आप जानते हैं कि आपने इसे कब खो दिया।


  55) किसी को याद करने से आपका दिल आपको याद दिलाने का तरीका है कि आप उनसे प्यार करते हैं।

Love Status in hindi for Whatsapp


  56) सच्चा प्यार स्टार गिर रहा है ... हम नहीं जानते कि यह कब और कहाँ होता है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  57) मेरी लाइफ का हर दिन परफेक्ट है क्योंकि यह आपको प्यार करने के साथ शुरू और खत्म करता है।

Love Status in hindi for Whatsapp


  58) मैं अपने दिल से तकनीकी रूप से सिंगल हूं, किसी ने मुझे अपना कहा है।


  59) हम दूसरी बार प्यार में नहीं पड़ सकते, अगर हम वास्तव में प्यार से बाहर निकल गए।  (Love Status in hindi for Him)


  60) मुझे पता है कि मुझे पनीर पसंद है लेकिन यह सच है कि मैं कभी भी किसी को पसंद नहीं करता।


  61) जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप बस करते हैं।  कोई नहीं है, लेकिन हो सकता है और कोई क्यों नहीं है


  62) तुम्हारे बिना, मैं कुछ भी नहीं, तुम्हारे साथ, मैं कुछ हूँ।  साथ में, हम सब कुछ करते हैं।


  63) दुनिया से प्यार मत करो।  प्यार जीवन के सफर को आनंददायक बना देता है।


  64) यहाँ तक कि प्यार की खामोशी, जीवन की सारी अराजकता को खत्म करने की शक्ति है।


  65) मैं सिर्फ आपको खुश रखना चाहता हूं, भले ही मैं उस खुशी के पीछे कारण नहीं हूं। (Love Status In hindi for whatsapp)


  66) एक दिन उन्हें पता चलेगा कि उन्होंने एक हीरे को खो दिया है, जबकि बेकार पत्थरों के साथ खेल रहे हैं।


  67) यू आर माई लाइफ।  यू आर माई होप्स  तुम मेरी प्रेरणा हो।  तुम मेरे लिए सब कुछ हो।


  68) यदि आप हमेशा सामान्य होने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आप कितने अद्भुत हो सकते हैं।


  69) लव इज़ ए स्ट्रेंज थिंग।  यह कमजोर व्यक्ति को मजबूत और सबसे मजबूत व्यक्ति कमजोर बना सकता है।


  70) कॉलिंग मी क्योर इज़ नाइस।  कॉलिंग मी हॉट इज ग्रेट बट कॉलिंग मी योर इज़ ऑल आई वांट।


  71) एक बार के लिए, मुझे खुश होने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि जब मैं आपके साथ होता हूं तो बस होता है। "Love Status hindi"


  72) कोई बात नहीं, तुम कितनी कोशिश करते हो, प्यार का कोई विरोध नहीं है।  इफ हैस टू हैपन, इट विल।


  73) मैं आपसे दूर भागना पसंद करूंगा, लेकिन अगर आप नहीं आएंगे और मुझे खोज लेंगे …… .. मैं मर जाऊंगा।


  74) यह लाखों लोगों को ले जाता है, शब्द बनाते हैं।  लेकिन मेरा एक और उसके साथ पूरा हो गया है


  75) मुझे लगता है कि हमें बस एक दूसरे के साथ प्यार से गुप्त रूप से रहना होगा और उस पर छोड़ना होगा।  (Love Status for Her )


  76) अधिकांश लोगों को एक कठिन समय है जो खुद को किसी से प्यार करने से प्यार करते हैं।


  77) प्यार का मतलब है अपने आप को उजागर करने के दर्द का सामना करना, किसी के भरोसे रहने से गहरी चोट।


  78) किसी से प्यार करने के लिए आपको मजबूती देता है।  किसी के द्वारा प्यार किया जाना आपको गहरा साहस देता है।


  79) मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं और यह कहने में सक्षम हूं कि मैंने तुम्हारे साथ एक अद्भुत जीवन जिया है। Love Status hindi


  80) जब आप किसी से अधिक प्यार करते हैं, तो वे निश्चित रूप से आपसे अधिक घृणा करेंगे।


81) आई वांट यू।  आप सभी।  अपने पंजे  आपकी गलतियाँ  आपका इंपैक्ट।  मैं केवल तुम्हें चाहता हूँ।


 82) आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, मेरे मानव दैनिक और मेरे दूसरे आधे हैं।  यू मीन द वर्ल्ड टू मी एंड आई लव यू।


 83) अगर मैं फिर से जीने के लिए मेरा जीवन था।  नेक्स्ट टाइम आई विल फाइंड यू सूनर सो सो आई कैन यू लॉन्गर।  (Love Status whatsapp)


 84) एक रिश्ते में एक छोटी सी ईर्ष्या, अच्छा है, किसी को जानकर अच्छा लगता है, आपको हारने का डर है।


 85) प्यार में पड़ना मुझे क्या चाहिए इसका आधा हिस्सा ही है।  आप के साथ प्यार में हमेशा के लिए घूर दूसरे है।लव स्टेटस हिंदी


 86) यू आर माई बेस्ट फ्रेंड, माई ह्यूमन डेयरी एंड माई अदर हाफ।  यू मीन द वर्ल्ड टू मी और आई लव यू।


 87) आई लव हाउ यू कीप स्माइलिंग फॉर मी मी तब भी जब आप थके हुए या दुखी होते हैं।  यह वही है जिसे मैं सच्चा प्यार कहता हूं।


 88) कोई बात नहीं जहाँ मैं कर रहा हूँ या मैं क्या कर रहा हूँ, जब आप एक मुस्कान हमेशा मेरे चेहरे पर आते हैं।  (Love Status In hindi for whatsapp )


 89) मिसिंग यू माई हॉबी, केयरिंग फॉर यू इज़ माई जॉब, मेकिंग यू हैप्पी माय माई ड्यूटी एंड लविंग यू इज माई लाइफ।


 90) मिसिंग यू माई हॉबी, केयरिंग फॉर यू इज माई जॉब, मेकिंग यू हैप्पी है माई ड्यूटी एंड लविंग यू इज माई लाइफ।


 91) मेरे बारे में सोचते रहने से आप जागते रहते हैं, मेरे सपने देखते रहते हैं और आप मेरे साथ रहते हैं।  तुम्हें प्यार करता हूं।


 92) एक दिन आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो आपके अतीत की परवाह नहीं करता क्योंकि वे आपके भविष्य में आपके साथ रहना चाहते हैं।


 93) दूसरे पर प्यार करो, लेकिन प्यार का बंधन मत बनाओ: इसे अपनी आत्माओं के किनारों के बीच एक चलते हुए समुद्र होने दें।


 94) याद रखें कोई भी आपसे प्यार कर सकता है जब सूर्य चमक रहा हो।  द स्टॉर्म्स में आप कहां सीखते हैं, कौन आपके लिए परवाह करता है।  (Love Status In hindi for whatsapp )


 95) आप मेरे बारे में बहुत सी बातें जानते हैं, लेकिन मैं निश्चित रूप से आपसे एक बात की उम्मीद करता हूं, आप कितना प्यार करते हैं।


 96) वह कष्टप्रद है, वह प्रफुल्लित है, वह मुझे चिल्लाता है, वह मुझे पागल करता है, वह उसके दिमाग से बाहर है, लेकिन वह सब कुछ है जो मैं चाहता हूं।


 97) लव इज़ ग्रेट एंड पॉसिबल, ऑलवेज, बट इट्स वेरी रेयर टू द फीलिंग दैट ”आई वांट टू बी विद दिस पर्सन फॉरएवर।  "


 98) मैं आपको चुनता हूं और मैं आपको, ओवर एंड ओवर और ओवर चुनूंगा।  विदाउट पॉज, विदाउट डाउट इन ए हार्टबीट।  मैं आपको चुनता रहूंगा


 99) मुझे रैंडम लोगों पर मुस्कुराहट पसंद है।  स्माइल बैक के कुछ।  उनमें से कुछ वास्तव में अपंग हो जाते हैं, लेकिन यह इसके लायक बनाता है।


 100) हर कोई कहता है कि आप केवल एक बार प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन यह सच नहीं है, क्योंकि हर बार जब मैं आपको देखता हूं, तो मैं फिर से प्यार में पड़ जाता हूं।  ( cut Love Statu)


💖Love Status In hindi whatsapp 💖


जब मैं सपने देखता हूं तो मैं आपका सपना देखता हूं।  शायद एक दिन सपने सच होंगे।  क्योंकि मैं वास्तव में तुमसे प्यार करता हूँ।



 मैं तुमसे प्यार करता हूँ जब तक दिन के बाद हमेशा के लिए।


 हर प्रेम कहानी खूबसूरत है लेकिन हमारी पसंदीदा है।



💖Love Status hindi for whatsapp💖


 केवल दो बार मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूँ ... अब और हमेशा के लिए।


 अगर मैं कुछ भी हो सकता है तो मैं आपका आंसू बन जाऊंगा ताकि मैं आपकी आंख में पैदा हो सकूं और आपके गाल पर मर जाऊं।


 मैं उसकी आंखों में कुछ और सुंदर देख सकता हूं और सितारों की तुलना में मुस्कुरा सकता हूं।



             💦 Love Status hindi 💦


 मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि साथ रहना कितना मुश्किल है, इससे अलग कुछ भी नहीं है।



 मुझे एहसास हुआ कि कोई भी आदमी मेरे लिए कभी भी सही नहीं होगा।  आपसे मिलने के बाद नहीं।


       💦Love Status In hindi 💦


 आप जैसी लड़कियों को ढूंढना मुश्किल है, लेकिन मैं बहुत खुश हूं।  ऐसा महसूस होता है कि मैंने आपको हमेशा के लिए जाना है।


 प्यार सिर्फ एक शब्द है जब तक कि कोई विशेष इसे अर्थ न दे।


 तोयहाँ Lindi for Whatsapp का नवीनतम संग्रह था।  बहुत से लोग डेली व्हाट्सएप या लव कोटेस्टो के लिए बेस्ट लव स्टेटस भेजते हैं।  आप लव व्हाट्सएप स्टेटस और लव कोट्स के इस संग्रह कोर सकते हैं।




 टैग्स - Love Status in hindi for Whatsapp, Love statu ,Love Whatsapp Status in hindi,लव स्टेटस हिंदी ,Love Status in hindi for Him, Love Status hindi for Whatsapp, Love Status for Her, Love Quotes, Love Whatsapp Status in hindi, Cute Love Status, Love Status in hindi for Whatsapp