Badmashi status in Hindi | Badmashi Status for Girls and Boys



 

Badmashi status in Hindi

_____________________________________________

 New Hindi Badmashi status खतरनाक बदमाशी Attitude स्टेटस in Hindi – 2020.


जब आपका फ़ोन 1% बैटरी और संदेश भेजने वाला या कॉल करने वाला, दुश्मन बन जाता है ..



 तथ्य: साइलेंट मोड पर Ph- 10 मिस्ड कॉल..लॉन्ग वॉल्यूम को जोर से- पूरे दिन कोई नहीं कहता!



 हममम… .. मेरी स्थिति की प्रतिलिपि न करें।



 80% लड़कों की गर्लफ्रेंड होती है .. बाकी 20% लड़कों का दिमाग होता है।




 अगर कोई भी यू से नफरत करता है, तो आप कुछ उबाऊ कर रहे हैं।




 अपनी पत्नी की पसंद पर कभी मत हंसो ... तुम उनमें से एक हो,




 पूरी तरह से उपलब्ध !!  कृपया मुझे परेशान करो !!!!




 हे, यू मेरी स्थिति फिर से काम कर रहे हैं ??



 मेरी शैली अद्वितीय है इसे कॉपी न करें plz!




 अगर पैसे पेड़ों पर उगते, तो लड़कियां बंदरों को डेट कर रही होतीं ..!




 मैं विफल नहीं हुआ, क्योंकि मेरी सफलता खो गई है!




 मैं मोटा हो सकता हूं, लेकिन आप बदसूरत हैं - मैं अपना वजन कम कर सकता हूं!

 


 Badmashi Status Hindi




 माता-पिता हमारे जीवन का पहला हिस्सा हमें चलने और बात करने के लिए पढ़ाने में बिताते हैं, और बाकी इसे हमें बैठने और चुप रहने के लिए कह रहे हैं ...




 जब मैं जन्मा DEVIL ने कहा कि ओह शिट, प्रतियोगिता




 जीवन बहुत छोटी मुस्कान है जबकि यू में अभी भी दांत हैं।




 अगर मैं आपसे सहमत हूं तो हम दोनों गलत थे।



 आपकी स्थिति कभी भी न तो व्हाट्सएप में और न ही वास्तविकता में मेरी स्थिति से मेल खाती है।




 मुझे अपनी नौकरी तभी पसंद है जब मैं हॉलिडे पर हूं… ..



 जीवन बहुत छोटा है - चैट फास्ट!



 

Badmashi Status for Boys
Badmashi Status for Boys



 लड़कियां खूबसूरत दिखने के लिए फोटोशॉप का इस्तेमाल करती हैं .. और लड़के अपनी रचनात्मकता दिखाने के लिए फोटोशॉप का इस्तेमाल करते हैं ...




 रवैया एक अंडरवियर की तरह है जो यह नहीं दिखाता है कि यह सिर्फ पहना था




 हमेशा अपने आप का सम्मान करता है!




 मेरा दिल चोरी हो गया है..क्योंकि मैं आपके ब्रा की जांच करता हूं




 पानी बचाओ, शराब पियो !!




 सिगरेट चोदना सब्ज़ आसन एच- मुख्य हज़रो बर छोड_ चुक्का हु… !!




 मैं शांत हूं लेकिन ग्लोबल वार्मिंग ने मुझे गर्म कर दिया है

 बदमाशी लड़कों के लिए स्थिति


 शादी तलाक का कारण है।




 पत्नी: मैंने अपना इरादा बदल दिया है।  पति: क्या नव्या अब काम करती है?




 मुझे बस एक अच्छी Wifi और वाइफ चाहिए।




 मैं चाहता हूं कि कोई मुझे लोन दे और फिर मुझे अकेला छोड़ दे।




 मुझे जीवन में केवल तीन चीजों की आवश्यकता है: भोजन, वाईफाई, नींद




 सारे रूल बनते हैं .. ब्रेक होने के लिए।




 30 सेकंड के बाद प्यार की स्थिति बदलने वाले लोग ... GF कारण है ...




 एक जुर्माना गलत करने के लिए एक कर है और एक कर अच्छा करने के लिए एक जुर्माना है ...!




 नहीं, मैंने यात्रा नहीं की ... मंजिल ऐसी लग रही थी ... यह एक गले की जरूरत है!




 आदमी जिम में एक ट्रेनर से पूछता है: "मुझे उस लड़की को 2 इंप्रेस करना है ..., मैं किस मशीन का उपयोग कर सकता हूं?"  ट्रेनर जवाब: "एटीएम का उपयोग करें"!




 मस्तिष्क अधिक काम है .. जब आप उपयोग कर सकते हैं… ..




 मैं कल्पना की दुनिया में रहता हूँ, इसलिए उर वास्तविकता को मुझसे दूर रखो!




 जब मैं वास्तव में कुछ लोगों को मरवाता हूं तो वास्तव में प्रेतवाधित हो जाता है।



 भगवान वास्तव में रचनात्मक हैं, मेरा मतलब है .. मुझे देखो ..




 मैं जागता हूँ जब मैं किसी भी समय में अपने पेशाब को पकड़ नहीं सकता ... ##




 मच्छर परिवार की तरह होते हैं।  कष्टप्रद लेकिन वे आपके खून को ले जाते हैं।



 

Badmashi Status for Girls




 शराब अलग देगी, सत्ता का प्रकार! ...




 70% लड़के के पास GF है, दूसरे में ब्रेन है!



 अगर स्कूल ने हमें कुछ भी सिखाया है, तो यह बिना देखे टेक्स्टिंग करना है




 मैं उन लोगों से नफरत करता हूं जो मेरे विचारों को चुराते हैं, इससे पहले कि मैं उनके बारे में सोचूं




 मेरा सारा जीवन मैंने सोचा कि जब तक मैं चिप्स का एक बैग नहीं खरीद लेता, तब तक हवा मुफ्त है।




 3 हर किसी ने किया गलती .. व्हाट्सएप्प, फेसबुक और GF!




 मैं शराब नहीं पीता!  लेकिन बहुत बढ़िया लग रहा है ..




 शराब न पिएं और पार्क करें।

 


 Badmashi Status for Girls




 आदि अर्थ - विचार क्षमता का अंत ।।




 इस स्थिति को प्रकट करने के लिए यहाँ ### :::: ## स्क्रैच करें ।।




 हाई पावर करेंट, हाई वोल्टेज करंट के साथ!



 व्हाट्सएप के लिए बदमाशी स्टेटस

Badmashi Status for whatsapp
Badmashi Status for Whatsapp



 अगर यू अभी भी मुझसे नफरत कर रहे हैं! तो कोई बात नहीं! ..




 मस्तिष्क सबसे अच्छा कार्यकर्ता है, जब आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं…



 जब कुछ भी सही नहीं लगता है तो बाएं…



 अगर मैं तुम्हारे साथ तार-तार हुआ हूँ तो मैं तुम्हें पसंद करता हूँ ।।



 मैं कल्पना की दुनिया में रहता हूँ, इसलिए अपनी वास्तविकता को मुझसे दूर रखो!



 जीवन में मेरी सबसे बड़ी चिंता वास्तव में है कि कैसे मेरे ऑनलाइन दोस्तों को मेरी मृत्यु की सूचना दी जा सकती है ...



 जब फ़ेसबुक पर इतना ड्रामा है तो टेलीविज़न की ज़रूरत किसे है।



 बियर पियो पानी बचाओ!



 प्रिय भगवान, आपके सॉफ़्टवेयर में एक बग है ... इसे सोमवार कहा जाता है, कृपया इसे ठीक करें।



 बिस्तर पर हमेशा प्यारा पजामा पहनें आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आप अपने सपनों में किससे मिलेंगे।



 भगवान वास्तव में रचनात्मक हैं, मेरा मतलब है कि बस मुझे देखो: पी

 


Badmashi Status for girls
Badmashi Status for girls




 आज बहुत सारी कैलोरी जलाने का फैसला किया गया है इसलिए मैंने एक मोटे बच्चे को आग लगा दी।



 जब मैं अपनी मृत्यु के बिस्तर पर होता हूं, तो मैं चाहता हूं कि मेरे अंतिम शब्द 'मैं एक मिलियन डॉलर छोड़ दूं ...'



 मैं उठता हूं जब मैं किसी भी समय अपने पेशाब को पकड़ नहीं सकता।



 मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते थे, एक नौकरी ढूंढो जिसे तुम प्यार करते हो और तुम्हें अपने जीवन में एक दिन भी काम नहीं करना पड़ेगा।