Best Badmashi Status in Hindi- Badmash Attitude Status



Best Badmashi Status in Hindi- Badmash Attitude Status



बदमाशी स्टेटस की सबसे अच्छी पोस्ट में आपका स्वागत है दोस्तों, अगर आप बेस्ट बदमाशी एटीट्यूड स्टेटस और कैप्शन की तलाश में हैं तो पूरी पोस्ट पढ़ें।  यहाँ इस पोस्ट में, हमने आपको Best Badmashi Status in Hindi प्रदान करने के लिए अपनी पूरी कोशिश की।  तो कृपया इस पोस्ट को अपने फेसबुक, व्हाट्सएप या इंस्टाग्राम एटीट्यूड कैप्शन के रूप में साझा करें।  अगर आपको यह बेस्ट बदमाशी एटीट्यूड कैप्शन और कोट्स पसंद आए तो प्लीज इस पोस्ट को शेयर करें।  मुझे उम्मीद है कि आपको यह Post और Use Your Fb Status in Hindi और Whatsapp Attitude Status पसंद आएंगे



Best Badmashi Status in Hindi
Best Badmashi Status in Hindi

Best Badmashi Status in Hindi- Badmash Attitude Status


किलर नहीं, हीरो नहीं- IM FB स्टार्ट मिस्टर 

बदमाश नहीं एटीट्यूड दिखाओ वरना तुम मेरे शूअटिट्यूड स्टार, एफबी स्टार्ट, 

गैंगस्टर के तहत मिल जाओगे - ये हैं मेरा निक नेम ब्रोवेल योर सेल्फ एंड एफ ** के वर्ल्ड लॉर्ड डॉन '  t कभी मुझे प्यार की बीमारी दे दो। 

मैं इसे महत्व देता हूं।  हमेशा था, और सभी समयों पर। कोई अपेक्षा नहीं, कोई निराशा नहीं। 

मैं दूसरों को नुकसान नहीं पहुँचाता क्योंकि मैं समझता हूँ कि यह कैसा लगता है। 

काम करते हैं जब तक आप काम नहीं करते। यदि आपको लगता है कि मैं बुरा हूं तो आप निश्चित रूप से गलत हैं। '  मी बदतर! 

अच्छे लोग अपने जेब में रवैया रखते हैं।  

अपने डैड से प्यार करो या मुझे DAD Smile कहो, 

एक ऐसा कर्व जो बहुत सारे टॉपिंग्स को सीधे सेट कर सकता है। ठीक है, 

कल एक बड़ा दिन है।  जस्टिमागाइन! सॉरी सॉरी सबसे बड़ी शक्ति थी।  .. !! (कूल स्टेटस) 

मेरे होने के बारे में सबसे प्रभावी बात, मैं एक सीमित संस्करण हूं, कोई भी अन्य वस्तुएं नहीं हैं ..;) मैं वास्तविक पागल हूं।  इसलिए मैं कक्षा में ध्यान नहीं दे पा रहा हूँ। फिर भी मुझे चुनने के लिए जाना है, सुनिश्चित करें कि आप पौराणिक परिवार के भीतर जन्मे हैं। 

आपका रवैया शायद मुझे हैरान कर सकता है, लेकिन मेरा आपको मार सकता है।

Attitude Status in Hindi


 मैं अच्छा हूँ, मैं सबसे अच्छा हूँ, लेकिन इसी तरह के समय में मैं सबसे खराब हूँ। 

लक्ष्य सिर्फ अमीर नहीं है, यह सुखद होना चाहिए। आप सही हैं।  

मैं चतुर नहीं हूं, लेकिन मैं एक किंवदंती हूं। 

मजबूत लड़कियों का मतलब केवल एटिट्यूडब्यूट नहीं होता है, 

बल्कि इसके अलावा कुछ अच्छे दयालु लोग हैं जो इसे संरक्षित करते हैं। 

मैं मर नहीं जाऊंगी क्योंकि मैं अपने तरीके से एक किंवदंती हूं!  

रवैया आपकी सफलता की कुंजी हो सकता है यदि आप इसे लगाने का तरीका जानते हैं। यदि आप खराब हैं, तो आप निश्चित रूप से मुझसे मिले हैं। 

मुझे आपके एटिट्यूड-सॉर्ड्स का परिणाम है। यदि यह मैं है, तो यह एकमात्र है।  (रॉक एटिट्यूड स्टेटस) पूरी कहानी का पता लगाए बिना कभी प्रतिक्रिया न करें।

 Badmash Status in Hindi


 मेरा रवैया मेरे निर्देशन में आपके व्यवहार को परिभाषित करता है। 

मुझे दोष देने से पहले, यह देखें कि आपने क्या हासिल किया होगा। 

सकारात्मक होना अपने आप में एक दृष्टिकोण है, 

गुड बॉय। मेरा रवैया आपके लिए मेरे प्यार को निर्धारित करता है। किसी के लिए भी बदलाव।  

बस जिस तरह से तुम हो रहे हो। बस मेरी चाय का कप नहीं है।  

कड़ी मेहनत करें, जिन्होंने मुझे प्रभावित किया है तो आप मुझे गंभीरता से पाने के योग्य हैं। 

यदि आपको लगता है कि आप जीत सकते हैं।  तब कोई भी आपको रोकने के लिए नहीं हो सकता है। 

अगर मैं दयालु हूं तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह हर समय एक जैसा रहेगा। 
हमें सरलता नहीं मिलती है। 

आप मजबूत होना चाहते हैं। 

मैं बहुत कम समय तक जीवित रह सकता हूं  

आपके सभी हल करने का वादा नहीं कर सकता, लेकिन मैं केवल यह गारंटी दे सकता हूं कि मैं कभी भी उनका सामना अकेले नहीं करूंगा। 

अपनी मुस्कुराहट के साथ दुनिया को बदल दें लेकिन डॉट दुनिया को आपकी मुस्कान बदलने दें

Badmashi Attitude Status


 यह एक बहुत बड़ा आदमी होने के लिए एक लड़ाई से दूर चलने के लिए और लड़ने के लिए लेता है। हम अज्ञानी नहीं हैं;  

हम अनदेखा कर रहे हैं, जो बहुत अधिक हानिकारक है। 

जब हमने सबसे खराब स्वीकार कर लिया है, तो हमारे पास खोने के लिए और कुछ भी नहीं है और इसका स्वचालित रूप से मतलब है, हमें 

एहसास करने के लिए 'सब कुछ' मिला है। मुझे लगता है कि चीजों को डिजाइन करना वास्तव में आवश्यक है  

व्यक्तित्व का एक प्रकार। पार्सना में उर्जा का उत्थान, ऊर्जा को दबाना, शाप को ऊर्जा और आशीर्वाद को ऊर्जा है। 

मुझे अपनी अपरिपक्वता पर हर समय बहुत विश्वास रहा है। 

व्यक्तित्व कला और कविता में सब कुछ है। 

व्यक्तित्व एक अखंड श्रृंखला है  

लाभदायक इशारों के लिए। सफलता की राह हर समय निर्माण में होती है। मेरे पास गंदे विचार नहीं हैं, 

मैं Sexycreativeness I सही होने के लिए पैदा नहीं हुआ है। आप एक अद्वितीय, डॉन पैदा हुए हैं '  t एक प्रति मरना। 

अपने स्वयं के लिए एक अद्वितीय हमेशा एक प्रतिलिपि की तुलना में मूल्यवर्धक है।

 हाँ, आप देख सकते हैं रवैया: यहां तक ​​कि मेरी मुस्कान में।
 आपको मेरे दृष्टिकोण की पहेली को सुलझाने के लिए एक किंवदंती बनना होगा।

 इसे भी पढ़ें- Killer Attitude Status in Hindi
 इसे भी पढ़े - Fadu Status in Hindi
 इसे हिंदी में भी पढ़ें- खतरनाक स्टेटस